दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अगले सीजन में भी प्रशंसकों की मौजूदगी मुश्किल: ला लीगा

ला लीगा इंडिया के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा है कि अगले सीजन में भी दर्शकों को स्टेडियम में देख पाना मुश्किल होगा.

By

Published : Jun 8, 2020, 10:32 PM IST

football stadium
football stadium

कोलकाता:स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा के एक अधिकारी ने कहा कि अगले सीजन की शुरुआत तक लीग में स्टेडियम के अंदर प्रशंसकों के होने की संभावना नहीं है.

ला लीगा इंडिया के प्रबंध निदेशक जोस एंटोनियो काचाजा ने पत्रकारों से कहा, "ये कुछ ऐसा होना चाहिए जो हर स्टेडियम के लिए एक समान हो. मैं अभी इसका जवाब नहीं दे सकता. ये सब स्वास्थ्य अधिकारियों पर निर्भर करेगा और ये केवल तब ऐसा होता है जब हर स्टेडियम में इसकी अनुमति होती है."

फुटबॉल स्टेडियम
ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने इससे पहले कहा था कि वह जल्द से जल्द स्टेडियमों में प्रशंसकों के साथ मैचों के आयोजन के पक्ष में हैं. कोविड-19 के बाद स्पेनिश लीग की इस महीने 11 जून से दोबारा शुरुआत हो रही है लेकिन इसके मैच खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे.स्पेन में लॉकडाउन में छूट मिल रही है. तेबास का कहना है कि कुछ शहरों में प्रशंसक मैच देख सकते हैं और यह उस एरिया में कोरोनावायरस की स्थिति पर निर्भर करता है.तेबास ने इससे पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अगला सीजन 12 सितंबर से शुरू होगा.कचाजा ने कहा, " जैसा कि आप भी जानते हैं कि चैंपियंस लीग और यूरोपा लीग को खत्म करने के लिए अगस्त के मध्य में यूरोपीय फुटबाल योजनाओं के रूप में देखा जा रहा है. देखें कि चीजें विकसित होती रहेंगी और इसका जवाब नहीं दे सकते हैं कि यह सितंबर में कैसा होगा."उन्होंने कहा, "सितंबर में काफी संभावना है कि कुछ प्रशंसकों को अनुमति दी जाएगी, लेकिन पूरे स्टेडियम में नहीं. ये वास्तव में महत्वपूर्ण है और ये सीजन खत्म करने का एक कठिन तरीका है. अभी भी बहुत कुछ अनिश्चितता है जिसका हम अभी जवाब नहीं दे सकते. ये सिर्फ ला लीगा को लेकर नहीं है. उम्मीद है कि अगले साल जनवरी में सब कुछ सामान्य हो जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details