दिल्ली

delhi

अगले सीजन के बाद PSG छोड़ना चाहते हैं कीलियन एम्बाप्पे

By

Published : Sep 14, 2020, 10:01 AM IST

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एम्बाप्पे का पीएसजी के साथ 2022 तक का करार है.

Kylian Mbappe
Kylian Mbappe

पेरिस: फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे ने कहा है कि वह 2020-2021 सीजन की समाप्ति के बाद क्लब को छोड़ना चाहते हैं. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एम्बाप्पे का पीएसजी के साथ 2022 तक का करार है.

खबरों में कहा गया है कि रियल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी, मैनचेस्टर युनाइटेड और बार्सिलोना की टीमें फ्रांस के विश्व कप विजेता सदस्य एम्बाप्पे को अपने साथ जोड़ना चाहती है और इसके लिए अगले सीजन में वह एम्बाप्पे के साथ करार करने के लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं.

पीएसजी

एम्बाप्पे महज 21 साल के हैं लेकिन पूरे विश्व की नजरें उनपर हैं. उन्होंने फ्रांस लीग का खिताब चार बार जीता है, एक बार मोनाको के साथ और बाकी तीसरा पीएसजी के साथ। वह 2018 में विश्व कप जीतने वाली फ्रांस टीम के सदस्य भी थे.

एम्बाप्पे हाल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण वह यूईएफए नेशंस लीग में क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेले थे.

टीम के साथ कीलियन एम्बाप्पे

एम्बाप्पे में किसी तरह के लक्षण नहीं थे. लेकिन वह राष्ट्रीय टीम को छोड़कर अपने घर में क्वॉरंटीन हो गए थे. उन्होंने स्वीडन के खिलाफ खेले गए मैच में गोल कर अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाई थी.

कीलियन एम्बाप्पे

बता दें कि वह फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए खेलते हैं और कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह क्लब के सातवें खिलाड़ी है. फ्रांस लीग की विजेता ने पिछले सप्ताह इस बात की पुष्टि की थी कि उसके छह खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details