दिल्ली

delhi

ISL: केरला ब्लास्टर्स ने कोच विकुना से अलग होने की घोषणा की

By

Published : Feb 17, 2021, 5:06 PM IST

कोच किबु विकुना से अलग होने की घोषणा करते हुए आईएसएल कल्ब केरला ब्लास्टर्स ने कहा है कि भारत के पूर्व मिडफील्डर और टीम के सहायक कोच इश्फाक अहमद अगले स्थायी कोच के चयन तक विकुना की जगह अंतरिम कोच की भूमिका संभालेंगे.

विकुना
विकुना

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स ने बुधवार को कोच किबु विकुना से अलग होने की घोषणा की. केरला को मंगलवार को हैदराबाद एफसी के हाथों 0-4 की पराजय झेलनी पड़ी थी.

केरला ने बयान जारी कर कहा, "क्लब इस बात की पुष्टि करता है कि हम कोच विकुना के साथ आपसी सहमति से अपनी राहें अलग कर रहे हैं. हम सत्र में उनके योगदान के लिए उनको धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं."

क्लब ने बताया कि भारत के पूर्व मिडफील्डर और टीम के सहायक कोच इश्फाक अहमद अगले स्थायी कोच के चयन तक विकुना की जगह अंतरिम कोच की भूमिका संभालेंगे.

चैम्पियंस लीग : लिवरपूल ने लिपजिग को 2-0 से हराया

विकुना 22 अप्रैल को क्लब से जुड़े थे. वह इससे पहले आई लीग के पिछले सत्र में मोहन बागान के साथ जुड़े थे. केरला की टीम आईएसएल के इस सत्र में 18 मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में 10वें स्थान पर हैं. इस सत्र में केरला के दो मुकाबले शेष हैं और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो चुकी हैं.

विकुना ने बयान जारी कर कहा, "दुर्भाग्य से यह सत्र उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा. मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे सिखाया है कि तुम जो भी करो, उसकी जिम्मेदारी लो. मैंने दिल से टीम के लिए सबकुछ किया, लेकिन मैं बहाना नहीं बना सकता. मैं मैनेजमेंट, खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और क्लब के अन्य सदस्यों को धन्यवाद कहना चाहता हूं."

उन्होंने कहा, "विशेष रूप से मैं केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसकों का आभारी हूं, जिन्होंने पहले दिन से अब तक टीम का समर्थन किया. मैं क्लब को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details