दिल्ली

delhi

ISL: जमशेदपुर एफसी ने इंग्लैंड के पीटर हार्टले से किया अनुबंध

By

Published : Sep 6, 2020, 7:47 PM IST

वर्ष 2007 में सीनियर टीम में पदार्पण करने के बाद पीटर हार्टले ने अब तक 418 मैच खेले हैं जिसमें उनकी टीम के खिलाफ 122 मैचों में कोई गोल नहीं हुआ जबकि उन्होंने 37 गोल दागे.

Peter Hartley
Peter Hartley

जमशेदपुर: जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के आगामी सत्र के लिए इंग्लैंड के पीटर हार्टले को अनुबंधित करने की घोषणा की.

हार्टले ने स्कॉटिश प्रीमियर लीग में मदरवेल एफसी की ओर से पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन किया. हार्टले की अगुआई में मदरवेल एफसी की टीम लीग में तीसरे स्थान पर रही और यूएफा यूरोपा लीग 2020-21 के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही.

वर्ष 2007 में सीनियर टीम में पदार्पण करने के बाद हार्टले ने अब तक 418 मैच खेले हैं जिसमें उनकी टीम के खिलाफ 122 मैचों में कोई गोल नहीं हुआ जबकि उन्होंने 37 गोल दागे.

जमशेदपुर एफसी से जुड़ने से खुश हार्टले ने कहा, "जीत की महत्वाकांक्षा रखने वाले क्लब, जमशेदपुर एफसी के साथ अनुबंध का मौका मिलने पर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं."

जमशेदपुर एफसी

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर ओवेन कॉयल के मार्गदर्शन में खेलने के लिए मुझे दूसरी बार नहीं सोचना पड़ा क्योंकि वह काफी सम्मानित मैनेजर हैं. जमशेदपुर को सफल बनाने और खिताब दिलाने के लिए मैं रोजाना 110 प्रतिशत योगदान देने का वादा करता हूं."

इसके अलावा दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी ने गोलकीपर करणजीत सिंह के करार को एक साल के लिए बढ़ाने की शनिवार को घोषणा की.

आईएसएल

यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक 34 साल के इस खिलाड़ी का यह टीम के साथ लगातार छठा सत्र होगा. इस दौरान चेन्नइयिन एफसी 2015 और 2017-18 में चैम्पियन भी बना था.

उन्होंने 2017-18 में कमाल का प्रदर्शन किया था, इस सत्र में 20 मैचों में टीम के खिलाफ गोल नहीं हुआ था. करणजीत ने पिछले सत्र में गोलकीपर और गोलकीपिंग कोच की दोहरी भूमिका निभाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details