दिल्ली

delhi

गुवाहाटी में CAB विरोध-प्रदर्शन के कारण ISL मैच स्थगित

By

Published : Dec 12, 2019, 1:36 PM IST

नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के खिलाफ पूर्वोत्तर के राज्यों में चल रहे भारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए गुवाहाटी में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच होने वाले आईएसएल मैच को स्थगित कर दिया गया है.

ISL match
ISL match

गुवाहाटी: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में गुरुवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है. गुवाहाटी में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के खिलाफ चल रही अशांति को देखते हुए अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगा हुआ है और इसी वजह से मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया है.

आईएसएल ने एक बयान में इसकी जानकारी दी. आईएसएल ने कहा,"गुवाहाटी में जारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आईएसएल के छठे सीजन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी चेन्नइयन एफसी के बीच होने वाले मैच नंबर 37 को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है."

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी

बयान में आगे कहा गया है कि फैन्स, खिलाड़ियों और लीग स्टाफ की सुरक्षा महत्वपूर्ण है, इसलिए मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है.

शहर में जारी अशांति और कर्फ्यू के कारण दोनों ही टीमें बुधवार को अपना अभ्यास भी नहीं कर सकी.

सीएबी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 सदन के दोनों सदनों से पास हो गया है और इसके खिलाफ पूर्वोत्तर के राज्यों में भारी विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details