दिल्ली

delhi

ISL 2021-22: शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे मोहन बागान और हैदराबाद एफसी

By

Published : Jan 4, 2022, 10:46 PM IST

हैदराबाद एफसी और एटीके मोहन बागान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में शीर्ष स्थान के लिए भिड़ते नजर आएंगे.

ISL 2021-22  Mohun Bagan  Hyderabad FC  आईएसएल 2021-22  मोहन बागान  हैदराबाद एफसी  Sports News  खेल समाचार
ISL 2021-22

गोवा:हैदराबाद एफसी और एटीके मोहन बागान बुधवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में शीर्ष स्थान के लिए भिड़ते नजर आएंगे. जब से जुआन फेरांडो ने एंटोनियो लोपेज हबास की जगह पदभार संभाला है, जिसके बाद एटीकेएमबी जीत की राह पर लौट आया है. यह हमें एफसी गोवा के खिलाफ देखने को मिला था. वे आठ मैचों में 14 अंकों के साथ शीर्ष चार में वापस आ गए हैं, लेकिन हैदराबाद में उसका सामना एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी से होगा, जो सात मैचों में नहीं हारा है.

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज हैदराबाद, एटीकेएमबी को हराकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच सकता है. क्योंकि वे टेबल-टॉपर्स मुंबई सिटी एफसी से एक अंक पीछे हैं, जिनके आठ मैचों में उनकी 15 अंक हैं. यहां तक कि अगर मनोलो मार्केज-कोच वाली टीम ड्रॉ करती है, तो वे बेहतर गोल अंतर के साथ टॉप पर आ जाएंगे.

यह भी पढ़ें:नई कोच आने से भारतीय महिला फुटबॉल टीम में बड़े बदलाव : गोलकीपर अदिति

अगर एटीकेएमबी भी हैदराबाद के खिलाफ जीत जाते हैं तो वे भी शीर्ष पर पहुंच जाएंगे. मुंबई कल रात ओडिशा से हार गया था, जिसके कारण शीर्ष स्थान के लिए मुकाबला रोमांचक हो गया है.

जुआन फेरांडो ने बागान को शिखर तक ले जाने के अवसर का आनंद लिया. उन्होंने कहा, सभी खेल महत्वपूर्ण हैं लेकिन यह हमारे और क्लब के लिए एक बड़ा मौका है. क्योंकि वे पिछले दो सप्ताह से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह मेरे लिए खुशी की बात है.

यह भी पढ़ें:'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का क्या फायदा? जब 7 बार की नेशनल चैंपियन बेटी भी दर-दर भटक रही

उन्होंने आगे कहा कि यह एक अद्भुत खेल होगा. हमारे पास समान शैली है. हैदराबाद भी फुटबॉल खेलना पसंद करता है. उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं, जिसकी हम सराहना करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details