दिल्ली

delhi

कोरोनावायरस के कारण भारत-कतर विश्व कप क्वालीफायर मैच स्थगित

By

Published : Mar 7, 2020, 8:09 PM IST

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि, 'भारत का कतर के खिलाफ होने वाला मैच टाल दिया गया है. यह इस साल बाद में खेला जाएगा लेकिन नई तिथि पर अभी फैसला नहीं हुआ है.'

कोरोनावायरस
कोरोनावायरस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खेल प्रतियोगिताओं पर भी कहर जारी है और अब इस घातक बीमारी के कारण भारत का कतर के खिलाफ 26 मार्च को होने वाले 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैच भी स्थगित कर दिया गया है.

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशाल दास ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि एशियाई चैंपियन के खिलाफ भुवनेश्वर में होने वाला मैच में स्थगित कर दिया गया है और नई तिथि अगले सप्ताह घोषित की जाएगी.

कोरोनावायरस से प्रभावित खेल

दास ने कहा, "भारत का कतर के खिलाफ होने वाला मैच टाल दिया गया है. यह इस साल बाद में खेला जाएगा लेकिन नई तिथि पर अभी फैसला नहीं हुआ है."

अफगानिस्तान के खिलाफ नौ जून को होने वाले मैच की स्थिति के बारे में उन्होंने कहा यह मैच भी स्थगित किया जाएगा.

दास ने कहा कि भारत के विश्व कप क्वालीफायर में बाकी बचे मैचों की नई तिथियों का फैसला मंगलवार को एएफसी और एआईएफएफ अधिकारियों के बीच होने वाली बैठक में किया जाएगा.

भारतीय फुटबॉल टीम

उन्होंने कहा, "इस बैठक में अन्य मसलों के अलावा इन मैचों की नई तिथियों पर भी चर्चा की जाएगी. भारत ने अब तक क्वालीफायर में एक भी मैच नहीं जीता है और वह विश्व कप की दौड़ से बाहर हो चुका है. भारत को बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में चार जून और अफगानिस्तान के खिलाफ नौ जून को कोलकाता में मैच खेलना है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details