दिल्ली

delhi

विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनना नेमार की किस्मत: एम्बाप्पे

By

Published : Aug 19, 2020, 3:33 PM IST

पीएसजी ने मंगलवार को खेले गए अपने चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में आरबी लेपजिग फुटबॉल क्लब को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है जिसके बाद एम्बाप्पे ने कहा, नेमार जैसे खिलाड़ी के साथ खेलना बहुत सुखद है. वो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है.

Mbappe and neymar
Mbappe and neymar

लिस्बन: फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के फॉरवर्ड कीलियन एम्बाप्पे ने फीफा द्वारा इस साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने जाने के लिए अपने क्लब के साथी नेमार का समर्थन किया है. नेमार ने 2020 में पीएसजी को घरेलू खिताब दिलाने और पहली बार यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाने में मदद की है.

एम्बाप्पे और नेमार गोल करने के बाद जश्न मानते

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी ने मंगलवार को खेले गए अपने चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में आरबी लेपजिग फुटबॉल क्लब को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है.

एम्बाप्पे ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "नेमार जैसे खिलाड़ी के साथ खेलना बहुत सुखद है. वो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है."

लेपजिग vs पीएसजी, सेमीफाइनल स्कोर

उन्होंने कहा, "अगर हम चैंपियंस लीग जीतते हैं, तो निश्चित रूप से वो अवॉर्ड जीतने की स्थिति में होंगे. इस तरह की ट्रॉफी जीतना उनकी किस्मत में है."

पीएसजी के कप्तान और उनके ब्राजील राष्ट्रीय टीम के साथी थियागो सिल्वा ने भी कहा कि नेमार को दुनिया के पूर्व प्रतिष्ठित खिलाड़ी के रूप में पहचाना जाना चाहिए.

एम्बाप्पे और नेमार गोल करने के बाद जश्न मानते

उन्होंने कहा, "हम फाइनल जीते हैं या नहीं, मेरा मानना है कि वो इसे जीत सकते हैं. हम जानते हैं कि ये उनका लक्ष्य है. वो एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं और इस वर्ष उन्होंने अविश्वसनीय चीजें की हैं. वो तब से प्रेरित है जब हम महामारी से वापस आए थे. मुझे लगता है कि उनका समय आएगा, उन्हें बस कड़ी मेहनत करते रहना है जैसे कि वो कर रहे हैं."

बार्सिलोना के पूर्व स्टार खिलाड़ी नेमार 2015 और 2017 में फीफा द्वारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में तीसरे नंबर पर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details