दिल्ली

delhi

कोंटे ने मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों को गलत बताया

By

Published : Jul 26, 2020, 7:33 PM IST

इटालियन क्लब एसी मिलान के कोच एंटोनियो कोंटे ने बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों का खंडन करते हुए इन अफवाहों को 'फैंटेसी फुटबॉल' बताया है.

Inter Milan boss Antonio Conte
Inter Milan boss Antonio Conte

मिलान : स्पेनिश मीडिया में इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि मेसी ने बार्सिलोना के साथ करार बढ़ाने को लेकर बातचीत करना बंद कर दिया है और इसकी वजह क्लब में बढ़ रहा तनाव है. मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार 2021 तक का है.

एसी मिलान के कोच एंटोनियो कोंटे

मेसी को लेकर ऐसी भी खबरें आई थीं कि वह इटली के किसी क्लब में शामिल हो सकते हैं. कोंटे ने हालांकि ऐसी खबरों को खारिज कर दिया है कि मेसी निकट भविष्य में उनके क्लब में आ सकते हैं. कोंटे ने जिनोआ के खिलाफ मिली जीत के बाद पत्रकारों से कहा, "हम फेंटेसी फुटबाल के बारे में बात कर रहे हैं, एक ऐसी बात जिसे इंटर मिलान के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। इसके कई कारण हैं."

उन्होंने कहा, " मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई पागल है जो मेसी को नहीं चाहेगा लेकिन, उस तरह की स्थिति वास्तव में इंटर से बहुत, बहुत दूर है." कोंटे ने कहा, " हमें एक ठोस आधार बनाने की जरूरत है, और फिर शायद कुछ हो सकता है. मैं फिर से इसे दोहराता हूं कि यह फेंटेसी फुटबाल है."

बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी

शनिवार को जिनोआ के खिलाफ 3-0 की जीत के बावजूद इंटर मिलान की टीम इस समय सेरी-ए लीग में जुवेंतस से चार अंक पीछे है. जुवेंतस को सेरी-ए लीग खिताब जीतने के लिए केवल एक जीत की दरकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details