दिल्ली

delhi

कतर के खिलाफ हर एक मिनट, एक घंटे की तरह लगा : छेत्री

By

Published : Sep 10, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 7:11 PM IST

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि पिछले साल कतर के खिलाफ खेले गए फीफा विश्व कप 2022 क्वोलीफाइंग मैच के दौरान हर एक मिनट उन्हें एक घंटे की तरह लगा था.

Indian football team captain Sunil Chhetri
Indian football team captain Sunil Chhetri

बेंगलुरू : भारत ने आज ही के दिन पिछले साल गए इस मैच में एशियन चैंपियन कतर से गोलरहित ड्रॉ खेला था. भारत के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले छेत्री बीमार होने के कारण इस मैच में नहीं खेले थे.

छेत्री ने एआईएफएफ टीवी से कहा, " विश्व कप क्चोलीफायर में एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ खेलना सपने की तरह था. मैं अपने होटल के कमरे में बैठक केवल मैच को देख ही सकता था. मैं पूरी तरह से टीवी से चिपका हुआ था और पूरे दिल से टीम को सपोर्ट कर रहा था."

उन्होंने कहा, " मैं बीमार था. इसलिए मैच देखने के लिए मैदान में नहीं जा सकता था. मैदान के बाहर रहना मेरे लिए यातनाएं झेलने के समान था. हर एक मिनट एक घंटे की तरह गुजरा था लेकिन आखिर में हमने एक यादगार परिणाम हासिल की."

भारतीय कप्तान ने कहा कि वो टीम की मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन परिणाम आने के बाद उन्होंने टीम के साथ मिलकर मिठाईयां खाई थी.

कतर बनाम भारत

उन्होंने कहा, " मैच खत्म होने के बाद मैं टीम में एक-एक करके सबसे गले मिला और मैं उनके चेहरे पर खुशी देख सकता था. मैं अपने खाने- पीने को लेकर पूरी तरह से सतर्क था और टीम भी इस बात को जानती थी, लेकिन मैच के बाद मैं भी सोच रहा था कि आज तो मीठा बनता है."

Last Updated : Sep 10, 2020, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details