दिल्ली

delhi

Euro Qualifiers: रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत पुर्तगाल ने लिथुआनिया को हराया

By

Published : Sep 11, 2019, 11:56 AM IST

Updated : Sep 30, 2019, 5:20 AM IST

यूरो 2020 क्वालीफायर्स के मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चार गोलों की बदौलत पुर्तगाल ने लिथुआनिया को 5-1 से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले के बाद पुर्तगाल की टीम दूसरे स्थान पर है और लिथुआनिया आखिरी पायदान पर हैं.

Euro Qualifiers

विलनुइस (लिथुआनिया): स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चार गोलों की बदौलत पुर्तगाल ने मंगलवार रात यहां यूरो 2020 क्वालीफायर्स के मैच में लिथुआनिया को 5-1 से करारी शिकस्त दी. इस जीत के बाद पुर्तगाल की टीम ग्रुप-बी की तालिका में आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है. आखिरी पायदान पर मौजूद लिथुआनिया के केवल एक अंक हैं.

रोनाल्डो ने लिथुआनिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और दूसरे हाफ में अपनी हैट्रिक पूरी करते हुए चार गोल दागे. पुर्तगाल ने मैच की शुरुआत दमदार तरीके से की और सातवें मिनट में ही उसे पेनाल्टी मिली. रोनाल्डो ने कोई गलती नहीं की और गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी.

पुर्तगाल बनाम लिथुआनिया

पहला हाफ समाप्त होने से पहले 28वें मिनट में लिथुआनिया के व्यातुतास एंड्रियुसकेविसियस ने बराबरी का गोल किया.

मैच का दूसरा हाफ पूरी तरह से पुर्तगाल के नाम रहा. उन्होंने 61वें मिनट में अपनी टीम को दोबारा बढ़त दिलाई और चार मिनट बाद अपनी हैट्रिक पूरी करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया. रोनाल्डो ने अपना चौथा गोल 76वें मिनट में किया. इसके बाद, मेजबान टीम पूरी तरह से मुकाबले में पिछड़ गई. मैच का आखिरी गोल इंजुरी टाइम (92वें मिनट) में विलियम कार्वाल्हो ने किया.

Last Updated : Sep 30, 2019, 5:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details