दिल्ली

delhi

यूरो क्वालीफायर्स : बेल्जियम ने सैन मरिनो को हराया

By

Published : Sep 8, 2019, 1:50 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 9:17 PM IST

यूरो 2020 क्वालीफायर्स के मैच में बेल्जियम ने सैन मरिनो के खिलाफ 4-0 से एकतरफा जीत दर्ज की. इस मुकाबले में बात्सुआई ने दो गोल दागे.

Euro Qualifiers

सैन मरिनो: मिची बात्सुआई के दो गोलों की बदौलत बेल्जियम ने यहां यूरो 2020 क्वालीफायर्स के अपने मैच में सैन मरिनो के खिलाफ 4-0 से एकतरफा जीत दर्ज की. इस जीत के बाद बेल्जियम की टीम ग्रुप-आई में पांच मैचों में 15 अंक बटोर के पहले स्थान पर काबिज है. सैन मरिनो बिना किसी अंक के आखिरी स्थान पर मौजूद है.

इस मुकाबले में इंग्लिश क्लब चेल्सी से खेलने वाले बात्सुआई ने दो गोल दागे. बाकी के दो गोल ड्रिस मर्टेस और नासिर चेडली ने किए. पहले हाफ में पहला गोल करने के लिए बेल्जियम को 43 मिनट का समय लगा. मौका मिलने पर मेहमान टीम ने बेहतरीन मूव बनाया और बात्सुआई ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी.

बेल्जियम बनाम सैन मरिनो

बल्जियम ने दूसरे हाफ में मुकबाले को पूरी तरह से अपनी मुट्ठी में कर लिया. 57वें मिनट में मट्रेंस ने छह यार्ड बॉक्स के पास से आसान सा गोल करते हुए बेल्जियम की बढ़त को दोगुना कर दिया.

अगला मौका चेडली को मिला. उन्होंने कोई गलती नहीं की और 63वें मिनट में गेंद को गोल में पहुंचाया. बेल्जियम टीम ने लगातार अटैक किए और उसे इंजुरी टाइम (92वें मिनट) में पेनाल्टी भी मिली. बात्सुआई ने पेनाल्टी को गोल में बदलने में काई गलती नहीं की.

Last Updated : Sep 29, 2019, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details