दिल्ली

delhi

2020 यूरो क्वालीफायर्स: विश्व कप विजेता फ्रांस ने मोल्डोवा को 4-1 से हराया

By

Published : Mar 23, 2019, 5:29 PM IST

फ्रांस ने 2020 यूरो क्वालीफायर्स के अपने पहले ही मैच में मोल्डोवा को 4-1 से करारी शिकस्त दी. ग्रुप-एच के इस मुकाबले में फ्रांस के लिए चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल दागे.

एंटोनी ग्रीजमैन

हैदराबाद: मौजूदा विश्व कप विजेता फ्रांस ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए 2020 यूरो क्वालीफायर्स के अपने पहले ही मैच में मोल्डोवा को 4-1 से करारी शिकस्त दी है. मोल्डोवा के घरेलू मैदान पर शुक्रवार को खेले गए ग्रुप-एच के इस मुकाबले में फ्रांस के लिए चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल दागे.

राफेल वरान


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, फ्रांस की टीम ने मैच के शुरुआती 40 मिनट में ही तीन गोल दागकर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. मैच का पहला गोल स्ट्राइकर एंटोनी ग्रीजमैन ने 24वें मिनट में किया और तीन मिनट बाद डिफेंडर राफेल वरान ने दूसरा गोल कर फ्रांस की बढ़त को दोगुना कर दिया.
ऑलिवर जिरू


पहला हाफ समाप्त होने से पहले 36वें मिनट में स्ट्राइकर ऑलिवर जिरू ने तिसरा गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया. मेहमान टीम ने दूसरे हाफ में अपने आक्रमण को जारी रखा और युवा सनसनी काइलन म्बप्पे ने 87वें मिनट में मुकाबले का चौथा गोल दागकर मैच को फ्रांस के लिए पक्का कर दिया.
काइलन म्बप्पे


फीफा रैंकिंग में 170वें स्थान पर काबिज मोल्डोवा के लिए मैच का एकमात्र गोल 89वें मिनट में व्लादीमिर एम्ब्रोस ने किया जिससे मैच 4-1 के स्कोर पर खत्म हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details