दिल्ली

delhi

EPL : मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकास्टल पर दर्ज की आसान जीत

By

Published : Dec 27, 2020, 11:19 AM IST

मैनचेस्टर सिटी ने ईपीएल में न्यूकास्टल पर 2-0 से आसान जीत दर्ज की. सिटी के अब 14 मैचों में 26 अंक हैं और वह शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल से पांच अंक पीछे है.

Man City
Man City

मैनचेस्टर :इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकास्टल पर 2-0 से आसान जीत दर्ज की. उसकी तरफ से इल्के गुंडगन और फेरान टोरेस ने गोल किए.

पेप गार्डियोला

सिटी के अब 14 मैचों में 26 अंक हैं और वह शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल से पांच अंक पीछे है.

इस जीत से मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने टीम के इस प्रदर्शन को परफॉर्मेंश ऑफ द सीजन करार दिया. गार्डियोला ने कहा, "यह सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था. फुटबॉल को एक रिदम में खेलना के लिए जरूरी है कि टीम के हर खिलाड़ी को अपनी सही जगह पर हो और वे अपना काम बखूबी करे."

उन्होंने आगे कहा, "आज के मैच में यही देखने के लिए मिला. दुर्भाग्य से 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना आसान नहीं होता है लेकिन टीम ने अच्छा खेल दिखाया. परिणाम हमेशा आपके खेलने के तरीके के परिणाम होते हैं."

इंग्लिश प्रीमियर लीग

इसके अलावा आर्सनल ने चेल्सी को 3-1 से हराकर ईपीएल में लगभग दो महीने में अपनी पहली जीत दर्ज की.

इस बीच शैफील्ड में एवर्टन ने अंतिम पायदान पर चल रहे शैफील्ड यूनाईटेड के खिलाफ गाइल्फी सिगर्डसन के गोल की मदद से 1-0 से जीत दर्ज की और अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल किया. एवर्टन के 15 मैचों में 29 अंक हैं.

अंकतालिका में एवर्टन के बाद लीस्टर सिटी (15 मैचों में 28 अंक) और मैनचेस्टर यूनाईटेड (14 मैचों में 27 अंक) का नंबर आता है. इन दोनों टीमों के बीच खेला गया मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details