दिल्ली

delhi

EPL : आर्सनल ने चेल्सी को 3-1 से हराया

By

Published : Dec 27, 2020, 10:47 AM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सनल ने चेल्सी को 3-1 से हराया. इस जीत से आर्सनल के 17 अंक हो गए हैं और वह 14वें स्थान पर पहुंच गया है.

EPL
EPL

लंदन : आर्सनल ने चेल्सी को 3-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में लगभग दो महीने में अपनी पहली जीत दर्ज की.

हार के बाद चेल्सी के कोच फ्रैंक लैंपार्ड

आर्सनल ने अलेक्सांद्र लकाजेटे के पेनल्टी पर किए गए गोल के अलावा ग्रैनिट हाक और बुकायो साका के गोल से तीन अंक हासिल किए. चेल्सी की तरफ से टैमी अब्राहम ने 85वें मिनट में एकमात्र गोल किया.

इस जीत से आर्सनल के 17 अंक हो गए हैं और वह 14वें स्थान पर पहुंच गया है.

इस हार के बाद चेल्सी के कोच फ्रैंक लैंपार्ड ने स्वीकार किया कि उनकी टीम के सुस्त रवैये की वजह से वे निराश हुए थे. उन्होंने कहा, "मैं इसलिए गुस्सा था क्योंकि मैं चाहता था कि टीम ये मैच जीते. ये दूसरे स्थान पर जाने का अच्छा मौका था. हमने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन पहले हाफ में हमने काफी कुछ दे दिया था."

इंग्लिश प्रीमियर लीग

इस बीच शैफील्ड में एवर्टन ने अंतिम पायदान पर चल रहे शैफील्ड यूनाईटेड के खिलाफ गाइल्फी सिगर्डसन के गोल की मदद से 1-0 से जीत दर्ज की और अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल किया. एवर्टन के 15 मैचों में 29 अंक हैं.

अंकतालिका में एवर्टन के बाद लीस्टर सिटी (15 मैचों में 28 अंक) और मैनचेस्टर यूनाईटेड (14 मैचों में 27 अंक) का नंबर आता है. इन दोनों टीमों के बीच खेला गया मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा.

एक अन्य मैच में एस्टन विल्ला ने दूसरे हाफ में दस खिलाड़ियों के साथ खेलने के बावजूद क्रिस्टल पैलेस को 3-0 से हराया. फुल्हम और साउथम्पटन का मैच गोलरहित बराबर छूटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details