दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 22, 2019, 8:12 PM IST

ETV Bharat / sports

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोच मॉरिजियो सारी की फुटबॉलिंग फिलॉसफी की तारीफ की

यूवेंटस के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मुख्य कोच मॉरिजियो सारी के फुटबॉलिंग फिलॉसफी की तारीफ की.

Cristiano Ronaldo

ट्यूरिन : इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन यूवेंटस के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मुख्य कोच मॉरिजियो सारी के फुटबॉलिंग फिलॉसफी की तारीफ की. यूवेंटस की टीम यूरापीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप-डी के मैच में मंगलवार देर रात रूस के क्लब लोकोमोतिव मॉस्को का सामना करेगी. क्लब चार अंकों के साथ ग्रुप तालिका में शीर्ष पर काबिज है.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

एक मीडिया हाउस ने रोनाल्डो के हवाले से बताया, "सारी जिस तरह से टीम को खिलाना चाहते हैं वह मुझे बहुत पसंद है. हम गोल करने के अधिक मौके बना रहे हैं."

रोनाल्डो ने कहा, "मुझे लगता है कि टीम लगातार बेहतर हो रही है. हमारा आत्मविश्वास लगातार बढ़ रहा है. हम एक अलग तरीके की फुटबॉल खेल रहे हैं जो बहुत ही अटैकिंग हैं. मुझे टीम में यह सभी बदलाव देखकर बहुत खुशी है."

पिछले सीजन रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए रोनाल्डो इस सीजन भी दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 2019-20 सीजन में वह अबतक क्लब एवं देश के लिए 13 मुकाबलों में कुल 12 गोल कर चुके हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने करियर में 700वां गोल दागा. 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले सारी क्लब से जुड़े थे. उन्होंन इंग्लिश क्लब चेल्सी में एक सीजन बिताने के बाद इटली का वापस रुख किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details