दिल्ली

delhi

मेसी ने अर्जेटीना के लोगों और माराडोना को समर्पित की कोपा अमेरिका की जीत

By

Published : Jul 13, 2021, 10:09 AM IST

मेसी ने कहा, "ये अद्भुत कोपा अमेरिका रहा. हमें पता है कि अभी भी हम कई चीजों में सुधार कर सकते हैं लेकिन सच यह है कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस जीत के लिए सबकुछ दिया. मैं ऐसी टीम का कप्तान होकर गर्व महसूस कर रहा हूं."

Copa America: Messi dedicates win to Argentinians and Diego Maradona
Copa America: Messi dedicates win to Argentinians and Diego Maradona

रियो डी जेनेरो: लियोनल मेसी ने कोपा अमेरिका में मिली खिताबी जीत को अर्जेटीना के लोगों और दिवंगत फुटबॉलर डिएगो माराडोना को समर्पित किया है.

अर्जेटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराकर से हराकर कोपा अमेरिका का खिताब जीता था.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी ने कहा, "ये अद्भुत कोपा अमेरिका रहा. हमें पता है कि अभी भी हम कई चीजों में सुधार कर सकते हैं लेकिन सच यह है कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस जीत के लिए सबकुछ दिया. मैं ऐसी टीम का कप्तान होकर गर्व महसूस कर रहा हूं."

उन्होंने कहा, "मैं इस सफलता को अपने परिवार जो हमेशा से मेरी मजबूती रही है, मेरे दोस्त और उन सभी अर्जेटीना के नागरिकों को समर्पित करता हूं, जो इस वायरस के कारण प्रभावित हुए."

ये भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार! मेसी की अर्जेंटीना ने नेमार की ब्राजील को 1-0 से हराकार कोपा अमेरिका 2021 की ट्रॉफी जीती, देखिए HIGHLIGHTS

अर्जेटीना के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोरोना वायरस के देश में 40 लाख से ज्यादा मामले सामने आए और इससे यहां 98000 लोगों की मौत हुई.

मेसी ने इसके साथ ही अर्जेटीना के फुटबॉल लेजेंड माराडोना को भी यह जीत समर्पित की जिनका पिछले साल निधन हो गया था.

मेसी ने कहा, "ये जीत अर्जेटीना के सभी नागरिक और माराडोना को समर्पित है. मुझे यकीन है कि माराडोना जहां भी होंगे हमारा समर्थन करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details