दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 11, 2019, 1:03 PM IST

ETV Bharat / sports

लैम्पार्ड के कोच बनने के बाद चेल्सी ने खेला ड्रॉ

मुख्य कोच फ्रैंक लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी ने एक दोस्ताना मुकाबले में आयरलैंड के क्लब बोहेमिया के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला. चेल्सी के लिए गोल मिची बैत्सुआई ने किया जबकि मेजबान टीम के लिए एरिक मॉली ने का गोल दागा.

Frank Lampard

डबलिन: नए मुख्य कोच फ्रैंक लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में पहली बार खेल रही चेल्सी ने एक दोस्ताना मुकाबले में आयरलैंड के क्लब बोहेमिया के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला. मॉरिजियो सारी के चेल्सी से अलग होने के बाद क्लब के पूर्व दिग्गज लैम्पार्ड टीम के मुख्य कोच बने है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच में चेल्सी के लिए एकमात्र गोल मिची बैत्सुआई ने किया जबकि मेजबान टीम के लिए एरिक मॉली ने बराबरी का गोल दागा.

चेल्सी

इंग्लिश क्लब ने इस मुकाबले में बैत्सुआई के अलावा, डैनी ड्रिंकवॉटर, टीमो बकायोको, मार्क गुएही और लुइस बेकर समेत अन्य खिलाड़ियों को भी मौका दिया.

चेल्सी की शुरुआत दमदार रही. आठवें मिनट में मौजूदा यूरोपा लीग चैम्पियन ने अटैक किया और बैत्सुआई ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी.

इसके बाद, पहले हाफ में इंग्लिश क्लब ने अधिक बॉल पजेशन रखा, हालांकि उसे अपनी बढ़त को दोगुना करने में सफलता नहीं मिली.

दूसरे हाफ में चेल्सी ने अधिकतर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. मेजबान टीम को इसका लाभ मिला और 89वें मिनट में वो बराबरी करने में कामयाब रही. चेल्सी का अगला दोस्ताना मैच शनिवार को सेंट पैट्रिक एथलेटिक के खिलाफ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details