दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 20, 2019, 11:13 PM IST

ETV Bharat / sports

EPL: अलोंसो के गोल से चेल्सी ने न्यूकैसल यूनाइटेड को 1-0 से हराया

स्टैम्फर्ड ब्रिज पर खेले गए ईपीएल मैच में चेल्सी ने अपने लेफ्ट-बैक मार्क अलोंसो के गोल का दमपर न्यूकैसल यूनाइटेड को 1-0 से हरा दिया.

Chelsea

लंदन: मुख्य कोच फ्रैंक लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी का दमदार प्रदर्शन जारी है. शनिवार रात क्लब ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के नौवें दौर के एक करीबी मैच में न्यूकैसल यूनाइटेड को 1-0 से हराया. चेल्सी के लिए स्टैम्फर्ड ब्रिज पर खेले गए मैच में लेफ्ट-बैक मार्क अलोंसो ने गोल दागा.

इस जीत ने चेल्सी को तालिका में चौथे पायदान पर पहुंचा दिया है. चेल्सी के कुल 17 अंक हैं, तीसरे स्थान पर काबिज लेस्टर सिटी के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के आधार पर सिटी आगे है.

हार के कारण न्यूकासल 18वें पायदान पर खिसक गई है. उसके कुल आठ अंक हैं.

मार्क अलोंसो

मैच के पहले मिनट से चेल्सी ने गेंद पर अधिक नियंत्रण रखा और अटैकिंग फुटबाल खेली. दूसरी ओर, न्यूकासल ने भी डिफेंस में पांच खिलाड़ियों को रखकर मेजबान टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ियों को लगातार परेशान किया.

पहले हाफ में गोल करने का सबसे बेहतरीन मौका युवा मिडफील्डर मेसन माउंट को मिला, लेकिन वो मेहमान टीम के गोलकीपर को भेद नहीं पाए.

न्यूकासल की टीम ने दूसरे हाफ में भी कड़ा डिफेंस किया. हालांकि, 73वें मिनट में अलोंसो 18 गज के बॉक्स के अंदर से गेंद को गाल में डालने में कामयाब रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details