दिल्ली

delhi

ब्रायन म्यूनिख भविष्य में सर्वश्रेष्ठ टीम में से एक हो सकती है : रॉबर्ट लेवानडॉस्की

By

Published : Dec 29, 2020, 8:31 PM IST

Updated : Dec 29, 2020, 9:36 PM IST

ग्लोब सॉकर प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीतने वाले रॉबर्ट लेवानडॉस्की ने कहा, "हमने दिखा दिया कि हम बेस्ट हैं इसलिए शायद भविष्य में कभी हम सर्वश्रेष्ठ टीम में से एक बन सकते हैं."

Robert Lewandowski
Robert Lewandowski

दुबई :ग्लोब सॉकर प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीतने वाले रॉबर्ट लेवानडॉस्की ने 2020 में तीन बड़े टूर्नामेंट जीतने के बाद कहा कि उनकी टीम ब्रायन म्यूनिख दुनिया की बेस्ट टीम बन सकती है और शायद इतिहास में सर्वश्रेष्ठ टीम में से एक हो सकती है.

वीडियो

उन्होंने कहा, "शायद इस साल कोविड के कारण, वे थोड़ा बहुत बदल गए है शायद इसलिए क्योंकि स्ट्रकचर बदला है, और टीम में भी कुछ समस्या चल रही है, लेकिन वे जो भी करते हैं वो सब सही है और मुझे लगता है कि अगले कुछ सालों में वों दुनिया की बेस्ट टीम बनने की ओर एक कदम बढ़ाएंगे."

चैंपियंस लीग, बुंदेसलीग और डीएफबी-पोकल जीतने वाली टीम के टॉप स्कोरर रहे लेवानडॉस्की ने इस अवॉर्ड के लिए नामांकित हुए मेसी और रोनाल्डो को पछाड़ते हुए ये अवॉर्ड जीता है.

रॉबर्ट लेवानडॉस्की

जब उनसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के इरा में पुरस्कार जीतने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे ये परिस्थिति पता है क्योंकि मुझसे ये सवाल किया गया था कि अगर मैं रोनाल्डो और मेसी के साथ एक ही टेबल पर बैठा हूं, मैंने कहा कि मैं उनदोनों को अपना खाना खाने के लिए अपने टेबल पर आमंत्रित करूंगा. आपको पता है, जब आप शीर्ष पर होते हैं जैसे रोनाल्डो 10-12 सालों से है, ऐसे में मेरे लिए वहां पर होना और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करना बहुत ही खास है और मुझे पता है कि उन दोनों को बहुत फर्क नहीं पड़ता कि वे शीर्ष पर हैं."

उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ सालों से मैं टॉप पर रहने की कोशिश कर रहा था. और इस सीजन में बहुत सारे गोल करने की भी कोशिश कर रहा था. हमने दिखा दिया कि हम बेस्ट हैं इसलिए शायद भविष्य में कभी हम सर्वश्रेष्ठ टीम में से एक बन सकते हैं.

Last Updated : Dec 29, 2020, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details