दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

चेल्सी FC ने जताया अर्जुन कपूर पर भरोसा, बनाया भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर

एक्टर अर्जुन कपूर को मशहूर फुटबॉल क्लब चेल्सी ने भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इस बात की जानकारी क्लब के मैनेजर फ्रैंक लैंपर्ड ने दी है.

By

Published : Oct 20, 2019, 7:44 AM IST

Updated : Oct 20, 2019, 12:04 PM IST

ARJUN KAPOOR

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पर शनिवार को चेल्सी फुटबॉल क्लब ने भरोसा जताया है. कपूर को एफसी ने भारत के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

क्लब के मैनेजर फ्रैंक लैंपर्ड ने कहा,"अर्जुन कपूर को अपने चेल्सी परिवार में शामिल कर हम बेहद खुश हैं. वो प्रतिभाशाली एक्टर हैं और उनका व्यक्तित्व शानदार है. वो क्लब से बेहद प्यार भी करते हैं."

लैंपर्ड ने आगे कहा,"हम अर्जुन के करिश्मे और जुनून को स्क्रीन पर प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि वो हमारे ब्रांड-न्यू डिजिटल फैन-शो, 'आउट ऑफ द ब्लू विद अर्जुन कपूर' को होस्ट करने वाले हैं."

अर्जुन कपूर का ट्वीट
अर्जुन क्लब से जुड़ने से बेहद खुश हैं, ये खुशी उन्होंने ट्विटर द्वारा जाहिर की है. उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा - आधिकारिक तौर पर चेल्सी एफसी का ब्रांड एंबेसडर. विश्वास करना न छोड़ें क्योंकि सपने पूरे होते हैं. वो एक अलग एहसास है. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं. धन्यवाद.

यह भी पढ़ें- ISL-6 : रविवार से छठे सीजन का आगाज, पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स और ATK आमने-सामने

अर्जुन ने बताया,"मैं पूरे पैशन के साथ क्लब को फॉलो करता हूं. उनकी जीत की खुशी मनाता हूं और जब हारती है तब दुखी होता हूं. बतौर फैन, मुझे ये अधिकार मिलने से बहुत खुशी हो रही है कि मैं दुनिया में इस क्लब को भारत के लिए प्रतिनिधित्व करूंगा."

Last Updated : Oct 20, 2019, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details