दिल्ली

delhi

'मैंने अभी फुटबॉल से संन्यास नहीं लिया है'

By

Published : Aug 21, 2019, 9:13 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 6:02 PM IST

भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर सुब्रत पॉल का मानना है कि लोगों को लगता है कि वे अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को पार कर चुके है. लेकिन उनको लगता है कि उनमें अभी और भी क्षमता है.

Subharat

नई दिल्ली :आलोचकों को लग सकता है कि भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर सुब्रत पॉल अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पार कर चुके हैं लेकिन 32 साल का ये खिलाड़ी अभी भी मानता है कि उसमें अभी भी काफी क्षमता है.

सुब्रत ने कहा है कि वे अपने शीर्ष पर रहकर खेल से अलविदा लेना चाहते हैं.

सुब्रत पॉल

सुब्रत ने कहा, "मैंने अभी फुटबॉल से संन्यास नहीं लिया है. फुटबॉल मेरा जुनून है. मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है. मैं भविष्य को देखकर फुटबॉल नहीं खेलता. मैं हमेशा अपना सौ प्रतिशत देता हूं. राष्ट्रीय टीम के लिए चुनना ये चयनकर्ताओं के हाथ में है."

सुब्रत हालांकि इस बात से बखूबी परिचित हैं कि भारत में गोलकीपरों की मौजूदा पौध के कारण प्रतिस्पर्धा काफी चुनौतीपूर्ण हो गई है.

यह भी पढ़े- 'एशियन क्वालीफायर्स में किसी भी प्रतिद्वंद्वी से डर नहीं'

उन्होंने कहा, "मैंने गुरप्रीत संधू, अमरिंदर सिंह को आगे बढ़ते हुए देखा है. मैं उन्हें और राष्ट्रीय टीम को शुभकामनाएं देता हूं. जहां तक मुझे मौका मिलने की बात है तो, मैं अभी भी मेहनत कर रहा हूं और अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सबकुछ झोंक दूंगा."

उन्होंने कहा, "अभी भी मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और सुबह-शाम दोनों समय अभ्यास कर रहा हूं ताकि मैं अपने आप को मैच के लिए फिट रख सकूं. टीम में चुने जाना मेरे हाथ में नहीं है लेकिन अगर नए कोच मुझे बुलाते हैं तो मैं तैयार हूं."

Last Updated : Sep 27, 2019, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details