दिल्ली

delhi

World Cup 2023: Shubman Gill हॉस्पिटल में हुए भर्ती, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से भी हो सकती है छुट्टी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 10:15 AM IST

Updated : Oct 10, 2023, 11:07 AM IST

शुभगम गिल डेंगू से पीडिंत है और वो टीम इंडिया के साथ ट्रैवल नहीं कर रहे हैं. उन्होंने चेन्नई में हुआ पहला विश्व कप मैच भी मिस किया था. अब वो दिल्ली में होने वाले दूसरे मैच में भी नहीं खेलने वाले हैं. गिल इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं ऐसे में उनका टीम में ना होना इंडिया के लिए अच्छी बात नहीं हैं. गिल टीम को शानदार शुरुआत देते हैं.

Shubman Gill
शुभमन गिल

नई दिल्ली : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की हालत ज्यादा खबर होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गिल आईसीसी विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. उन्होंने बल्ले से पिछले कुछ समय में कमाल का प्रदर्शन किया है और खूब सारे रन बनाए हैं. शुभमन गिल को डेंगू हुआ है. अब उनकी प्लेटलेट्स काउंट बुहत कम हो गईं हैं जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

गिल अस्पताल में हुए भर्ती
शुभमन गिल को चेन्नई स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहां के डॉक्टर शुभमन गिल का इलाज कर रहे हैं. इससे पहले टीम इंडिया के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के डॉक्टर रिजवान खान उनका इलाज कर रहे थे. अभी वो टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुभमन गिल हालत में अगर जल्दी सुधार हो जाता है तो उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी देकर होटल भेजा जा सकता है. गिल ठीक होते ही चेन्नई से सीधे अहमदाबाद में टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं. वो चेन्नई में ही रह गए हैं जबिक टीम इंडिया समोवार को दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसकी जानकारी बीसीसीसीआई की ओर से ही दी गई थी.

पाकिस्तान मैच से भी हो सकते हैं बाहर
शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया पहला विश्व कप 2023 का मैच मिस किया था. अब वो दिल्ली के अरुन जेटली स्टेडिमय में 11 अक्टूबर को होने वाले अफगानिस्तान मैच से भी बाहर हो गए हैं. गिल की ताजा हेल्थ अपडेट के बाद लग रहा है कि वो 14 अक्टूबर हो पाकिस्तान के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला मैच भी मिस कर सकते हैं. ऐसे में पहले मैच की तरह ईशान किशन रोहित के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें :Cricket World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने के बाद केएल राहुल ने बताई दिल की बात, भावुक होकर खोला बड़ा राज
Last Updated : Oct 10, 2023, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details