दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 30, 2023, 5:58 PM IST

ETV Bharat / sports

World Cup 2023: भारतीय टीम लखनऊ से पहुंची मुंबई, टीम के साथ नजर नहीं आया ये स्टार बल्लेबाज

आईसीसी विश्व कप 2023 के अपने अगले मैच के लिए टीम इंडिया मुंबई पहुंच गई है. समोवार को टीम के खिलाड़ियों ने लखनऊ से मुंबई के लिए उड़ान भरी. अब इंडिया श्रीलंका के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 2 नवंबर को भिड़ने वाली हैं.

Indian cricket team
इंडियन क्रिकेट टीम

नई दिल्ली :रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस समय टीम इंडिया ने 6 मैचों में 6 जीत के साथ 12 प्वाइंट्स लेकर नंबर 1 के पायदान पर अपना कब्जा किया हुआ है. भारत की टीम ने रविवार को अपने छठे मैच में लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड को 100 रनों से मात दी है.

अपने घर गए ये 3 खिलाड़ी

इसके बाद अब टीम इंडिया अपने अपने मैच के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं. टीम ने रविवार को मुकाबला जीतने के बाद अगले दिन यानी सोमवार को लखनऊ से मुंबई के लिए उड़ान भरी. विराट कोहली टीम से पहले ही मुंबई पहुंचे और अपने घर के लिए निकल गए. तो वहीं रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव टीम के साथ आए लेकिन वो एयरपोर्ट से होटल नहीं गए बल्कि अपने-अपने घर के लिए निकल गए. रोहित और सूर्यकुमार यादव मुंबई के ही रहने वाले हैं जबकि विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मुबंई में ही रहते हैं.

भारतीय टीम को अपना आईसीसी विश्व कप 2023 का सातवां मैच 2 नवंबर को मुंबई के वानखेंडे स्टेड्यिम में दोपहर 2 बजे से श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. इसके लिए भारतीय टीम का खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ मुंबई पहुंच गया है. टीम इंडिया का मुंबई एयरपोर्ट पर जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. रोहित शर्मा अब अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ खेलने वाले हैं.

वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का दल
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर.

ये खबर भी पढ़ें :World Cup 2023: कुलदीप यादव ने बटलर और बाबर को दिखाए दिन में तारे, देखिए जादूई गेंद से कैसे ढाया कहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details