दिल्ली

delhi

देखें वीडियो : ..इसीलिए उड़ी थी एक पोस्ट पर करोड़ों कमाने की चर्चा, ऐसे हैं विराट कोहली के फैंस

By

Published : Aug 16, 2023, 11:27 AM IST

Updated : Aug 16, 2023, 11:46 AM IST

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर जब भी कोई फोटो व वीडियो डालते हैं तो वह अक्सर वायरल हो जाया करती है. इसी के कारण उनकी कमाई की चर्चा जोरों पर रहती है...

Watch Viral video of Kohli on Instagram
पूर्व कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी व पूर्व कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर जब भी कोई फोटो व वीडियो डालते हैं तो वह वायरल हो जाया करती है और उस पर लाखों कमेंट्स व लाइक्स आते हैं. शायद इसी के कारण पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर उनकी कमाई को लेकर चर्चा होने लगी थी. हालांकि उन्होंने इसका खंडन किया था.

पूर्व कप्तान विराट कोहली फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाते हुए भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने एक खास कैप्शन भी दिया..

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-

"छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा.."

विराट कोहली को टीम ने वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए ब्रेक दिया था. अब वह श्रीलंका के दौरे पर जाकर एशिया कप 2023 खेलने की तैयारी कर रहे हैं. कोहली का यह वीडियो 20 घंटे से कम समय में साढ़े 4 मिलियन लोगों के द्वारा देखा व पसंद किया जा चुका. इतना ही नहीं 35 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. देखते ही देखते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आपको बता दें कि 34 वर्षीय बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई भारत की पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वह आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन टी20 मैचों में भी नजर नहीं आएंगे.

विराट कोहली अब 2 सितंबर को कैंडी में भारत के एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में लौटने वाले हैं, जिसके लिए वह जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस साल एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर किया जाएगा, जिसके मैचों की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों देश मिलकर कर रहे हैं.

-----आईएएनएस के इनपुट के साथ

इसे भी देखें..

Last Updated : Aug 16, 2023, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details