दिल्ली

delhi

अकरम ने पूर्व खिलाड़ी हसन रज़ा को खूब हड़काया, बोले- अपनी बेइज्जती के साथ-साथ पाक की मत कराओ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 4, 2023, 3:40 PM IST

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा के भारत को स्पेशल गेंद मुहैया कराने वाले बयान पर वसीम अकरम ने उनको अच्छा सुना दिया है. हसन रजा ने कहा था कि आईसीसी भारत के गेंदबाजों को स्पेशल गेंद मुहैया कराता है.

वसीम अकरम
वसीम अकरम

नई दिल्ली :विश्व कप 2023 के 33वें मैच मेंभारत ने श्रीलंका को 358 रनों के लक्ष्य के जबाव में मात्र 56 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर शानदार जीत हासिल की. भारत इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर गया. भारत की श्रीलंका पर शानदार और बड़ी जीत को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा हजम नहीं कर पाए. उन्होंने मैच के बाद आईसीसी और बीसीसीआई पर आरोप लगाते हुए कह दिया कि भारत को मैच के दौरान स्पेशल गेंद दी जाती है. जिसकी वजह से भारत गेंदबाजी में इतना शानदार प्रदर्शन कर रहा है.

अब उनकी इस बात पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उनको हड़का दिया है. उन्होंने कहा कि आप खुद की बेज्जती तो करा ही रहे हैं साथ में पूरी दुनिया के सामने हमारी भी बेइज्जती करा रहे हैं. दुनिया के सामने हमारी बेज्जती मत कराइए. उन्होंने आगे कहा कि सबसे पहले स्टेडियम में अंपायर, रेफरी और कई अन्य लोग हैं और फिर तकनीक या कुछ भी गेंद को कम या ज्यादा कैसे स्विंग करा सकता है. उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय गेंदबाज दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं और उनके पास कौशल है - यही कारण है कि वे दूसरों से बेहतर प्रदर्शन करते हैं

बता दें कि, हसन रजा ने 1997 में भारत के खिलाफ सीरीज में पांच मैच खेले थे और वह मात्र 20 रन ही बना पाए थे. और उन्होंने अपने वनडे करियर में मात्र 16 मैच ही खेले हैं और उनका करियर मात्र 3 साल का रहा है. पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं. इससे पहले इरफान पठान के डांस पर पूर्व क्रिकेटर इमाद वसीम ने कहा था कि भारत चाहता है कि पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो जाए. और सब मिलकर हमको बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, विश्व कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details