दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 3, 2024, 11:31 AM IST

Updated : Jan 3, 2024, 11:44 AM IST

ETV Bharat / sports

वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट को लेकर दिया था कौन सा बड़ा सुझाव, जानिए पूरी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के टेस्ट क्रिकेट से संन्साय लेने से पहले के एक बड़ी बात कही है. उन्होंने एक पुरान किस्से के बार में बताया है.

Virender Sehwag and David Warner
वीरेंद्र सहवाग और डेविड वार्नर

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे है. वो टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं. उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज उनके अंतरराष्ट्रीय टेस्ट करियर की आखिरी सीरीज है. अब वो ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेंगे. इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वॉर्नर के लिए एक बड़ी बात बोली है.

वीरेंद्र सहवाग ने वॉर्नर के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैंने डेविड वॉर्नर से कहा आप टेस्ट क्रिकेट का आनंद लेंगे. ये आपके लिए ही बना है. टेस्ट क्रिकेट में आपके पास पूरे दिन पावरप्ले होता है. टी20 क्रिकेट में पावरप्ले सिर्फ 20 ओवर का होता है. इसके बाद वो हंसने लगे और उन्होंने कहा कि तब तो मैं निश्चित रूप से इसका आनंद लूंगा'.

डेविड वॉर्नर का सिडनी टेस्ट मैच फेयरवेल टेस्ट मैच है. इस मैच में वो मैदान पर अनपी बेटियों के साथ उतरे. वॉर्नर ने अब तक कुल 111 टेस्ट मैच खेले हैं. उनके नाम 26 शतक और 36 अर्धशतक की मदद से 8695 रन दर्ज हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम उन्हें पाकिस्तान को धूल चटाकर जीत के साथ विदाई देना चाहेगी.

इस मैच में पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 254 रन पर अब तक 9 विकेट गंवा चुकी है. बता दें कि डेविव वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट के साथ साथ वनडे क्रिकेट से भी संन्यास लेने का फैसला कर लिया है.

ये खबर भी पढ़ें :ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा को मिला ऑस्ट्रेलियाई पीएम का सर्मथन
Last Updated : Jan 3, 2024, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details