दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 15, 2023, 6:07 PM IST

ETV Bharat / sports

Virat Kohli Funny Video: विराट ने अपने फनी अंदाज से लूटा फैंस का दिल, ड्रिंक्स लेकर मैदान पर अजीबो-गरीब तरह से दौड़ते आए नजर

भारत और बांग्लेदश के बीच एशिया कप सुपर 4 का मैच खेला जा रहा है. इस मैच का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो भारत के दिग्गज बल्ललेबाज विराट कोहली का है. इस वीडियो में विराट मैदान पर खिलाड़ी पानी पिलाने के लिए फनी अंदाज में आते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Virat Kohli Funny Video
विराट कोहली फनी वीडियो

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप सुपर 4 का अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. बांग्लादेश की शुरुआत बेहद ही खराब रही और उसने 59 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए. 14 ओवर की समाप्ति पर अंपायर्स ने ड्रिंक्स ब्रेक की घोषणा हुई तो मैदान पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो किसी ओर का नहीं बल्कि भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का है.

विराट के फनी अवतार ने मैदान पर लगाई आग
विराट कोहली इस वीडियो में काफी ज्यादा फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. ये वीडियो बांग्लादेश की पारी के दौरान का है. जब बांग्लादेश की पारी के 14 ओवर पूरे होने पर ड्रिंक्स ब्रैक हुआ तब भारतीय खिलाड़ियों को विराट मैदान पर पानी पिलाने के लिए आए. इस दौरान उनके साथ मोहम्मद सिराज भी नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली मैदान पर पानी की बौतल लेकर फनी अंदाज में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वो बिल्कुल किसी घोड़े की तरह मैदान पर अजीबो-गरीब तरीके से दौड़ते हुए आ रहे हैं. उनका ये अंदाज काफी ज्यादा फनी था. उनके इस फनी अंदाज को फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. विराट कोहली का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. आपको बता दें कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर कर आराम दिया है. इन खिलाड़ियों में विराट कोहली भी शामिल हैं.

एशिया कप में विराट का प्रदर्शन
एशिया कप 2023 में विराट का अब तक का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अहम मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी. पाकिस्तान के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए विराट ने 94 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्कों के साथ 129.79 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 122 रन की पारी खेली थी. अब फाइनल से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने अपने मैन प्लेयर विराट कोहली को आराम दिया है.

ये खबर भी पढ़ें :

IND vs BAN Asia Cup 2023 : तिलक वर्मा कर रहे अपना वनडे डेब्यू, रोहित ने प्लेइंग-11 में किए हैं 5 बड़े बदलाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details