दिल्ली

delhi

किशोर कुमार के बंगले में रेस्टोरेंट शुरू करेंगे कोहली

By

Published : Sep 2, 2022, 4:42 PM IST

Updated : Sep 3, 2022, 9:41 PM IST

विराट कोहली ने किशोर कुमार के जुहू बंगले के परिसर का एक बड़ा हिस्सा लीज पर लिया है. यहां तेजी से काम चल रहा है जिसके बाद इसे हाई ग्रेड रेस्टोरेंट में बदल दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक ये रेस्टोरेंट बनकर लगभग तैयार हो चुका है और अगले महीने इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की जा सकती है.

Kohli took this bungalow on lease for 5 years  cricketer Virat Kohli  singer Kishore Kumar  start restaurant in Kishore Kumar s bungalow  virat kohli and Kishore Kumar  किशोर कुमार के बंगले में कोहली का रेस्टोरेंट  स्टार खिलाड़ी विराट कोहली  सिंगर किशोर कुमार  विराट कोहली और किशोर कुमार
virat kohli and Kishore Kumar

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अब खेल के साथ-साथ एक और बिजनेस में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं. दिवंगत दिग्गज एक्टर और सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बंगले को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने नए वेंचर में बदलने का फैसला किया है और उन्होंने इस बंगले को 5 साल के लिए लीज पर लिया है.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले के परिसर का एक बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है और यहां पर तेजी से काम चल रहा है, इस जगह को एक हाईग्रेड रेस्टोरेंट (Restaurant) का रूप दिया जा रहा है. विराट कोहली के इस नए प्रोजेक्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है. अगले महीने से इसकी शुरुआत हो सकती है.

किशोर कुमार के बंगले में खुलेगा रेस्टोरेंट

यह भी पढ़ें:Birthday Special : अपने 100वें टेस्ट मैच को छक्के से यादगार बनाने वाला खिलाड़ी,और भी हैं कई रिकॉर्ड

इस बात की पुष्टि खुद सिंगर के बेटे अमित ने की यही. अमित ने बताया कि वह जगह अगले पांच सालों के लिए विराट कोहली को किराए पर दी गई है. इसकी शुरुआत तब हुई जब कुछ महीने पहले ही लीना चंदावरकर के बेटे सुमीत की मुलाकात विराट कोहली से हुई. दोनों की बातचीत शुरु हो गई थी. उन्होंने ये भी बताया कि किशोर कुमार के घर का जो हिस्सा किराए पर लिया गया है उसे और तेजी से हाई ग्रेड रेस्टोरेंट बनाने की तैयारी की जा रही है. खबरों की मानें तो ये रेस्टोरेंट लगभग तैयार है.

विराट कोहली का यह पहला रेस्टोरेंट नहीं है. क्रिकेटर ने साल 2017 में दिल्ली के आरके पुरम में भी एक रेस्टोरेंट खोला था. इसके साथ ही विराट की खुद की कपड़ों की कंपनी भी है, जिसका नाम रॉन्ग (Wrogn) है.

Last Updated : Sep 3, 2022, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details