दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 26, 2023, 5:31 PM IST

ETV Bharat / sports

KL Rahul and Athiya wedding gift: विराट ने लग्जरी कार तो धोनी ने धांसू बाइक की कपल को गिफ्ट, जानें कीमत

विराट कोहली ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी उनकी शादी पर को कार गिफ्ट की. जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने कपल को बाइक गिफ्ट की है. दोनों के गिफ्ट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. राहुल और अथिया ने अभी हाल ही 23 जनवरी को खंडाला में शादी की है.

KL Rahul and Athiya wedding gift
केएल राहुल और अथिया को शादी का तोहफा

नई दिल्लीःहाल ही में शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी खंडाला में हुई. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 23 जनवरी को दोनों ने शादी की. शादी में कई नामचीन हस्तियां और दोस्त, रिश्तेदार शामिल हुए. कई लोग शादी में पहुंच नहीं पाए लेकिन उनकी शुभकामनाएं जरुर पहुंची. दूसरी तरफ केएल राहुल और अथिया को कई महंगे गिफ्ट्स भी मिले. इसमें कई हस्तियों के गिफ्ट सुर्खियां बटौर रहे हैं. जिसमें विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने कपल को दिया गिफ्ट अहम है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को शादी की शुभकामनाओं के साथ गिफ्ट के तौर पर बीएमडब्ल्यू कार दी है. कार की कीमत 2.17 करोड़ रुपये बताई जा रही है. वहीं, बाइकों के शौकीन महेंद्र सिंह धोनी ने न्यू कपल को एक शानदार कावासाकी निंजा बाइक दी है. जिसकी कीमत 80 लाख के करीब बताई जा रही है. इसके अलावा अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने मुंबई में सुपर लग्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की. इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने अथिया को 30 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की है.

बता दें कि बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की इकलौती बेटी अथिया शेट्टी की शादी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ 23 जनवरी को हुई. केएल राहुल और अथिया दोनों एक दूसरे को 2018 से डेट कर रहे थे. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहे हैं. अथिया शेट्टी ने पिछले साल 5 नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन केएल राहुल के साथ ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट किया था. जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए अथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी कई रोमांटिक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

ये भी पढ़ेंः Athiya-Rahul Wedding Photos: शादी के बाद सामने आईं आथिया शेट्टी-केएल राहुल की पहली तस्वीरें, कपल पर फैंस ने लुटाया प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details