दिल्ली

delhi

Mumal gets Cricket Kit : वायरल गर्ल मूमल मेहर को मिला क्रिकेट किट, सोशल मीडिया पर सभी ने जमकर सराहा टैलेंट

By

Published : Feb 14, 2023, 10:23 PM IST

रेत के धोरों में नंगे पैर क्रिकेट खेल रही मूमल सोशल मीडिया स्टार बन ( Mumal gets Cricket Kit By Satish Poonia) चुकी हैं. इस बालिका के क्रिकेट खेलने वाला वीडियो जमकर देखा जा रहा है.

Barmer Girl Mumal gets Cricket Kit, Viral Video of Mumal
वायरल गर्ल मूमल मेहर को मिला क्रिकेट किट.

वायरल गर्ल मूमल मेहर को मिला क्रिकेट किट.

बाड़मेर. जिले के शिव तहसील की मूमल मेहर रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बनकर चमकने लगी हैं. कानासर गांव की आठवीं क्लास की छात्रा के खेत में क्रिकेट खेलने का वीडियो अब जमकर देखा जा रहा है. मूमल के लिए टीम इंडिया में 360 डिग्री प्लेयर के रूप में पहचान रखने वाले सूर्यकुमार यादव प्रेरणा स्रोत हैं. उन्हीं की प्रेरणा के दम पर मूमल अपना खेल आगे बढ़ा रही हैं.

मंगलवार को जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मूमल का मिट्टी में नंगे पैर क्रिकेट खेलते हुए वायरल वीडियो देखा, तो पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए उस तक क्रिकेट किट पहुंचाया. पूनिया ने अपने प्रतिनिधि मंडल के साथ किट भेजकर फोन पर बात कर बधाई दी है. मूमल ने अपने बारे में जानकारी देकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को गांव में खेल के संसाधन की कमी और क्रिकेट मैदान के बारे में जानकारी दी. इस मौके पर कई भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

पढ़ें. Viral Video of Mumal : इस 15 साल की लड़की के चौके-छक्के देख हर कोई हो गया फैन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ शेयरः पिछले 2 दिन से रेत के धोरों में क्रिकेट खेलते हुए छक्के-चौके लगाते हुए मूमल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस बालिका के वीडियो को प्रदेश के कई नेताओं सहित कई क्रिकेटर और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर लोगों ने जमकर पोस्ट किया. भाजपा के लोकसभा सांसद पीपी चौधरी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जिस तरह ये बेटी शॉट्स लगा रही है, इसकी बैटिंग सूर्यकुमार यादव की झलक है. ऐसे टैलेंट को प्रमोट कर अच्छी ट्रेनिंग मिलनी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए कहा कि इस बच्ची के टैलेंट को सही मंच दिलाएं, जिससे ये एक दिन देश की जर्सी पहने. भारत रत्न और मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने टि्वटर पेज पर मूमल का वीडियो शेयर किया और कहा कि कल ही ऑक्शन हुआ था और आज से मैच शुरू, मैं आपकी बैटिंग का जमकर लुत्फ ले रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details