दिल्ली

delhi

ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा, अंतिम दिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के लिए 'नो एंट्री फी'

By

Published : Jun 14, 2022, 7:38 PM IST

रोमांचक दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन की शुरुआत से एक घंटे पहले ट्रेंट ब्रिज ने एक बयान जारी कर कहा कि स्टेडियम में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों का आगमन हो गया है.

cricket  Eng NZ Game  Trent Bridge  no entry fee  ट्रेंट ब्रिज  इंग्लैंड और न्यूजीलैंड  दूसरा टेस्ट मैच
Eng-NZ Game

नॉटिंघम:ट्रेंट ब्रिज ने मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन के लिए 'नो एंट्री फी' कर टेस्ट क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है. लॉर्डस में पहले टेस्ट के लिए टिकटों की ऊंची कीमतों के कारण कथित तौर पर हजारों दर्शक मैदान पर आने में असमर्थ थे और माइकल वॉन जैसे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों ने इस कदम की निंदा की थी. हालांकि, वह मैच इंग्लैंड ने पांच विकेट से जीता था.

हालांकि सोमवार को स्टेडियम प्रबंधन ने नो एंट्री फी कर दिया, जिसके बाद वॉन ने ट्वीट किया, ट्रेंट ब्रिज ने एक सराहनीय कदम उठाया है, जिससे खेल के लोकप्रियता को बढ़ावा मिलेगा. रोमांचक दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन की शुरुआत से एक घंटे पहले ट्रेंट ब्रिज ने एक बयान जारी कर कहा कि स्टेडियम में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों का आगमन हो गया है.

यह भी पढ़ें:महामारी के दौरान एक पैर पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते थे रूट, पिता मैट का खुलासा

उन्होंने कहा, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन के लिए नि: शुल्क टिकट के हमारे निर्णय के बाद हम पुष्टि कर सकते हैं कि स्टेडियम में शत प्रतिशत दर्शकों का आगमन हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details