दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Video: दिग्गज क्रिकेटर ने 20 गेंदों में जड़ दिए 102 रन

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है और ऐसा है भी. इस खेल में कब पासा पलट जाए, कुछ भी कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो रोमांच वार्विकशायर और सरी क्रिकेट के बीच रॉयल लंदन वनडे टूर्नामेंट का है, जिसमें एक खिलाड़ी ने महज 20 गेंदों में ही 102 रन जड़ दिए.

By

Published : Dec 14, 2021, 3:02 PM IST

tim david donnelly  hits 102 runs  tim david  tim david cricket  Sports News  Cricket News  Royal London One-Day Cup  खेल समाचार  रॉयल लंदन वनडे टूर्नामेंट  बल्लेबाज टिम डेविड
Royal London One-Day Cup

नई दिल्ली:सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड ने वार्विकशायर के 269 रनों के लक्ष्य का पीछा कर सरी टीम की ओर से खेलते हुए ताबड़तोड़ 11 छक्के और नौ चौके उड़ा डाले. चौथे नंबर पर उतरे टिम ने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 20 गेंदों में ही 102 रन कूटे. यानी महज 20 गेंदों में उनके बल्ले से 102 रन आए.

टिम ने अपना शतक 55 गेंदों में ठोका. शतक के लिए उन्होंने आठ छक्के और पांच चौके लगाए. अपनी नाबाद 140 रन की पारी उन्होंने महज 70 गेंदों पर खेली. टिम की 140 रन की नाबाद और कप्तान जेमी स्मिथ की शानदार 45 रन की पारी की बदौलत सरी टीम 39.4 ओवर में ही ये मुकाबला जीत गई.

टिम के आगे वार्विकशायर के गेंदबाज बेबस नजर आए. जेकब बेथेल काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने चार ओवर में 52 रन लुटाए तो वहीं क्रेक माइल्स ने 6 ओवर में 48 रन दिए. मेथ्यू लेंब ने चार ओवर में 35 रन लुटा दिए. वहीं टिम ब्रेसनान ने आठ ओवर में 53 रन दिए. रॉबर्ट याट्स सफल गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने 8 ओवर में 33 रन दिए. कार्ल कार्वर ने सात ओवर में 32 रन दिए.

सिंगापुर में 16 मार्च 1996 को जन्मे टिम डेविड एक ऑलराउंडर हैं. उनका कद 6 फीट 5 इंच है, जिसका वो बखूबी फायदा उठाते हैं. डेविड के पिता रॉड डेविड भी एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर थे और उन्होंने सिंगापुर के लिए साल 1997 की आईसीसी ट्रॉफी भी खेली थी.

यह भी पढ़ें:रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से बाहर, प्रियांक पांचाल टीम में शामिल

टिम डेविड ने घरेलू क्रिकेट में छाप छोड़ने के बाद साल 2019 में कतर के खिलाफ मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर का आगाज किया था. टिम ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग हॉबर्ट हरीकेंस और पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स के लिए भी खेलते हैं.

यह भी पढ़ें:सिमोन बाइल्स को टाइम मैगजीन ने वर्ष की सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुना

ABOUT THE AUTHOR

...view details