दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 4, 2023, 4:50 PM IST

Updated : Mar 4, 2023, 5:00 PM IST

ETV Bharat / sports

WPL 2023 Anthem : 'ये तो बस शुरुआत है' महिला प्रीमियर लीग का ऑफिशियल एंथम हुआ लॉन्च

विमेंस प्रीमियर लीग का ऑफिशियल एंथम लॉन्च कर दिया गया है.. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एंथम को लॉन्च किया. इस एंथम में सिंगर शंकर महादेवन, नीति मोहन और हरदीप कौर ने अपनी आवाज दी है..

डब्ल्यूपीएल 2023
डब्ल्यूपीएल 2023

नई दिल्ली : विमेंस प्रीमियर लीग यानि WPL का ऑफिशियल एंथम लॉन्च कर दिया गया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोशल मीडिया पर एंथम को पोस्ट किया. एंथम 'ये तो बस शुरुआत है' को सिंगर शंकर महादेवन, नीति मोहन और हरदीप कौर ने अपनी आवाज दी है. दो मिनट के इस वीडियो में दीप्ति शर्मा व शेफाली वर्मा समेत कई क्रिकेटर नजर आईं. एंथम में महिला क्रिकेट के विकास को दर्शाया गया है.

WPL की ओपनिंग सेरेमनी का टाइम बदला
WPL के पहले संस्करण के उद्घाटन मैच से पहले शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जायेगा. WPL की ओपनिंग सेरेमनी के लिए बीसीसीआई ने खास तैयारी की है. आपको बता दें कि पहले ओपनिंग सेरेमनी का टाइम 5:30 बजे था लेकिन अब समय में बदलाव किया गया है. अब ओपनिंग सेरेमनी 6:25 से शुरू होगी. ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन, कियारा आडवाणी और सिंगर एपी ढिल्लों रंगारंग प्रस्तुति देंगे. सेरेमनी के बाद 7:30 बजे टॉस किया जायेगा.

गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा पहला मैच
विमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच आज 8:00 बजे से खेला जायेगा. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच का आयोजन किया जायेगा. मुंबई इंडियंस की कप्तानी हरप्रीत कौर कर रही हैं वहीं गुजरात जायंट्स की कमान ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी के हाथों में है. आपको बता दें कि विमेंस प्रीमियर लीग का आयोजन 4 मार्च से 26 मार्च के बीच किया जायेगा. लीग में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं. टूर्नामेंट में कुल 22 मैच खेले जायेंगे. 20 लीग मैच, 1 एलिमिनेटर मैच और उसके बाद सीधा फाइनल मैच होगा. 5 टीमें एक दूसरे से 2-2 मैच खेलेंगी. पाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर रहने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी. दूसरे और तीसरे नंबर पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगी और जीतने वाली टीम को फाइनल में जगह मिल पायेगी.

ये भी पढ़ें - WPL Free Ticket : इन लोगों को फ्री में मिलेगा मैच का टिकट, जानें बुकिंग की डिटेल

Last Updated : Mar 4, 2023, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details