दिल्ली

delhi

लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हुए बांग्लादेश के ये खिलाड़ी

By

Published : Jul 20, 2021, 9:09 PM IST

बांग्लादेश और जिम्बाम्बे के बीच टी- 20 सीरीज से पहले बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, तमीम इकबाल चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं.

tamim iqbal  Cricket News  Sports News In Hindi  खेल समाचार  क्रिकेट  तमिम इकबाल  बांग्लादेश  Bangladesh  T20I Series  Injury
तमीम इकबाल

बांग्लादेश:बांग्लादेश के जिम्बाम्बे दौरे पर अब तक सब ठीक चल रहा था. लेकिन टी- 20 सीरीज से पहले बुरी खबर आई है. दरअसल, तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) घुटने की चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं.

बताया गया है कि वह दो महीने तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे.

हालांकि जिम्बाम्बे के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में वह टीम में हैं.

यह भी पढ़ें:IND vs SL ODI: श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए दिया 276 रन का लक्ष्य

लंबे समय तक खेल से दूर रहने का मतलब है कि जिम्बाम्बे में टी- 20 सीरीज के बाद घरेलू टी- 20 सीरीज में वह न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी नहीं खेल पाएंगे.

तमीम इकबाल को अप्रैल में श्रीलंका दौरे पर चोट लगी थी, लेकिन मई में वह घरेलू सीरीज के लिए ठीक होकर मैदान पर वापस लौट आए थे.

इसके बाद वह ढाका प्रीमियर लीग में भी खेले. वहां चोट के कारण वह सुपर लीग चरण का हिस्सा नहीं बन पाए थे. इसके बाद वह जिम्बाब्वे दौरे के लिए आए.

गौरतलब है, जिम्बाब्वे दौरे पर बांग्लादेश की टीम ने एक टेस्ट मैच भी खेला था. लेकिन तमीम इकबाल उसका हिस्सा नहीं बन पाए थे.

यह भी पढ़ें:भारतीय महिला फुटबॉल टीम के मुख्य कोच मयमोल रॉकी ने छोड़ा पद

हालांकि, अचानक उन्हें चिकित्सकीय सलाह के आधार पर आराम कराने का निर्णय बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लिया है.

भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए बीसीबी ने तमीम को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाने का निर्णय लिया है, जो सराहनीय कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details