दिल्ली

delhi

PSL के अबू धाबी चरण से बाहर हुए शाहिद अफरीदी

By

Published : May 25, 2021, 11:00 AM IST

कराची चरण के चार मैचों में खेलने वाले शाहिद अफरीदी की जगह खैबर पख्तूनख्वा के बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ अफरीदी को शामिल किया गया है जो अबू धाबी में सुल्तान्स की टीम में शामिल होंगे.

Shahid Afridi
Shahid Afridi

लाहौर: मुल्तान सुल्तान्स के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पीठ की चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग-6 के अबू धाबी चरण से बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आगामी पीएसएल 6 मैचों के लिए कराची में प्रशिक्षण ले रहे थे, जब उन्हें अपनी पीठ के निचले हिस्से में दर्द का अनुभव हुआ. इसके बाद एक डॉक्टर ने उनकी जांच की और पूर्ण आराम की सलाह दी.

कराची चरण के चार मैचों में खेलने वाले अफरीदी की जगह खैबर पख्तूनख्वा के बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ अफरीदी को शामिल किया गया है जो अबू धाबी में सुल्तान्स की टीम में शामिल होंगे.

इस बीच, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाएं हाथ के बल्लेबाज उमर अमीन और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को लिया है.

सात कोविड -19 मामले सामने आने के बाद पीएसएल को 4 मार्च को निलंबित कर दिया गया था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 20 फरवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट को तुरंत रोक दिया था.

PSL के बाकी बचे मैचों में कलंदर्स के लिए खेलेंगे राशिद खान

इसके बाद पीसीबी और छह पीएसएल फ्रेंचाइजी ने वर्चुअली मुलाकात की थी और जून में अबू धाबी में टी20 टूर्नामेंट के शेष 20 मैचों की आयोजन करने का फैसला किया था. पीसीबी जल्द ही तारीखों की घोषणा करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details