दिल्ली

delhi

मेलबर्न स्टार्स ने अफगानिस्तान के स्पिनर जहीर खान के साथ किया करार

By

Published : Nov 19, 2020, 10:37 AM IST

जहीर खान ने कहा, "बीबीएल सीजन में मैं स्टार्स के लिए खेलने को तैयार हूं. टीम काफी मजबूत है. मैं क्लब का मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि हमारा सीजन सफल रहेगा."

Zaheer Khan
Zaheer Khan

मेलबर्न: मेलबर्न स्टार्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आने वाले सीजन के लिए अफगानिस्तान के स्पिनर जहीर खान के साथ करार किया है. बीबीएल के आगामी 10वें सीजन का पहला मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा.

21 वर्षीय बाएं हाथ के रिस्ट स्पिनर जहीर खान पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे. फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी.

जहीर ने कहा, "बीबीएल सीजन में मैं स्टार्स के लिए खेलने को तैयार हूं. टीम काफी मजबूत है. मैं क्लब का मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि हमारा सीजन सफल रहेगा."

BBL के जरिए T-20 क्रिकेट में देखने को मिलेंगे तीन नए नियम, फिर से बदलने जा रही है खेल की तस्वीर

जहीर के अलावा स्टार्स ने वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के क्लब के साथ जुड़ने वाले अन्य अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं.

टीम के मुख्य कोच डेविड हसी ने कहा, "इस सीजन हम जहीर का स्वागत करने को तैयार हैं. उनकी बाएं हाथ की रिस्ट स्पिन हमें विकल्प मुहैया कराएगी. एडम जाम्पा, टॉम ओ कोनेल, क्लाइंट हिनचिलिफे और हमारे कप्तान ग्लैन मैक्सवेल के समर्थन से मिलकर हमारा जो स्पिन ग्रुप है, उससे हम काफी खुश हैं."

मेलबर्न स्टार्स

जहीर ने अभी कुल 55 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान 20.68 की औसत के साथ 67 विकेट हासिल करने में सफल रहे हैं. इस फॉर्मेट में उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन 5/19 का रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details