दिल्ली

delhi

PSL का खिताब जीतने के बाद कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को मिलेगा एक अपार्टमेंट

By

Published : Nov 19, 2020, 1:40 PM IST

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम के मालिक सलमान इकबाल ने एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट में से हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने की घोषणा की है.

Karachi Kings
Karachi Kings

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें संस्करण का खिताब अपने नाम करने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को ईनाम के तौर पर एक अपार्टमेंट दिया जाएगा. पाकिस्तानी पत्रकार के मुताबिक फ्रेंचाइजी के मालिक ने इस बात की घोषणा की है. कराची ने मंगलवार को खेले गए फाइनल में लाहौर कलंदर्स को पांच विकेट से हरा पीएसएल की ट्रॉफी उठाई थी.

एक पाकिस्तान के पत्रकार ने बताया कि किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट में से हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने की घोषणा की है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने पीएसएल जीतने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने को घोषणा की है."

कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को हराकर जीता PSL का खिताब

इस जीत के बाद कराची के कप्तान इमाद वसीम ने टीम के पूर्व कोच डीन जोंस की तारीफ की थी. जोंस पीएसएल के पांचवें संस्करण से पहले टीम के कोच बनाए गए थे, लेकिन आईपीएल में कॉमेंट्री टीम का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के जोंस का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था.

मैच के बाद इमाद ने कहा था, "डीन जोंस को निश्चित तौर पर इसका श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने जो हमें सिखाया वो विश्व में काफी कम कोच सिखा सकते हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details