दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

साइमंड्स की बहन ने कहा- नहीं पता कि वह सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि वह चाहती हैं कि वह अपने भाई के साथ बस एक और दिन समय बिता सकें. उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ.

By

Published : May 16, 2022, 7:43 PM IST

Symonds' sister statement  australian cricketer  cricket news  sports news  death  statement  ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर  एंड्रयू साइमंड्स  कार दुर्घटना  मौत
Andrew Symonds

लंदन:ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार को एक कार दुर्घटना में मौत से आखिरी घंटे पहले रहस्य और गहरा हो गया. जब उनकी बहन ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके को बताया कि परिवार को पता नहीं था कि हादसे की रात साइमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे. क्वींसलैंड के टाउन्सविले के पश्चिम में एक कार दुर्घटना में पूर्व ऑलराउंडर की मौत हो गई. वह अपने पीछे पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि वह चाहती हैं कि वह अपने भाई के साथ बस एक और दिन समय बिता सकें. उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ.

यह भी पढ़ें:एमबापे तीसरी बार फ्रांसीसी लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए, मैनचेस्टर ने ड्रा खेला

लुईस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, दुर्घटना बहुत भयानक थी. हम नहीं जानते कि आंद्रे साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे. हादसे में साइमंड्स के दो कुत्ते बच गए. रिपोर्ट के अनुसार, दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया.

Symonds' sister left heartwarming letter on accident site

दोनों ने साइमंड्स के पास जाने की कोशिश की, लेकिन एक कुत्ते ने व्यक्ति को पास नहीं जाने दिया. रिपोर्ट में नेलीमन के हवाले से कहा गया है, उनमें से एक कुत्ता बहुत संवेदनशील था और उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था. जब भी हम उन्हें अस्पताल ले जाने या उनके पास जाने की कोशिश करते थे, तो वह सिर्फ हमपर गुर्राता था. नेलीमन ने कहा, मेरे साथी ने साइमंड्स को कार से बाहर निकालने की कोशिश की ताकि उन्हें ठीक से बिठाया जा सके. गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details