दिल्ली

delhi

IND vs NZ : 'शोले-2 जल्द आ रही है'... धोनी से मिले हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीरें

By

Published : Jan 26, 2023, 3:48 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय रांची में हैं जहां उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला खेलना है. रांची पहुंची भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलने उनके घर पहुंचे.

Hardik Pandya shared pictures with MS Dhoni  Hardik Pandya  MS Dhoni  mahendra singh dhoni  IND vs NZ  भारत और न्यूजीलैंड  india vs new zealand  हार्दिक पांड्या  महेंद्र सिंह धोनी
Hardik Pandya shared pictures with MS Dhoni

नई दिल्ली :भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को रांची में खेला जाएगा. जिसके के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें रांची पहुंच चुकी है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में है.

वहीं गुरुवार 26 जनवरी 2023 की सुबह भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. पांड्या ने धोनी के साथ उनकी पुरानी बाइक पर तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दरअसल, पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें शोले फिल्म के जय-वीरू की तरह ही हार्दिक और धोनी बाइक में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.इसके कैप्शन में पांड्या ने लिखा, ‘शोले 2 जल्द आ रही है.

पांड्या के अकाउंट पर पोस्ट की गई दो तस्वीरों में उन्हें धोनी के साथ पोज देते देखा जा सकता है. वह मोटरसाइकिल की ड्राइवर सीट पर बैठे हैं, जबकि पूर्व कप्तान साइड कार में बैठे हैं. भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीतकर वनडे में नंबर वन की कुर्सी हासिल कर ली है और अब फैंस पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया के प्रदर्शन को देखने के लिए बेताब हैं.

यह भी पढ़ें :IND vs NZ T20 : भारत को खूब भाता है रांची का मैदान, दर्ज है ये रिकॉर्ड

भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल
पहला टी20 : 27 जनवरी 2023, रांची
दूसरा टी20 : 29 जनवरी 2023, लखनऊ
तीसरा टी20 : 01 फरवरी 2023, अहमदाबाद

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम :
हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, ईशान किशन (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिवम मावी, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details