दिल्ली

delhi

Sara spotted with Shubman: एयरपोर्ट पर एक-दूजे के करीब बैठ गपशप करते कैमरे में कैद हुए सारा और शुभमन, फैंस बोले- अफेयर...

By

Published : Feb 2, 2023, 9:27 PM IST

सारा अली खान और शुभमन गिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. फोटो में सारा और शुभमन चिल करते नजर आ रहे हैं. फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है. फोटो के वायरल होने के बाद सारा और शुभमन को एक बार फिर अफेयर के लिए चर्चा में ला दिया है.

Sara Ali Khan and Shubman Gill
सारा अली खान और शुभमन गिल

नई दिल्लीःभारत के धुआंधार बल्लेबाज शुभमन गिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के बीच अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती है. दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है. हालांकि, सारा ने मीडिया के सामने आकर कई बार कहा है कि उनके और शुभमन के बीच कुछ नहीं चल रहा है. लेकिन बावजूद इसके सारा और शुभमन के बीच अफेयर की चर्चाएं अक्सर होती रहती है. एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ है. क्योंकि सारा और शुभमन को साथ में फिर देखा गया है.

सोशल मीडिया पर सारा और शुभमन गिल की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. फोटो में शुभमन और सारा एक एयरपोर्ट पर साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं सारा और शुभमन साथ में बैठे हैं. दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं. सारा अली खान और शुभमन की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों मोहर लगाने का काम किया है. हालांकि, सारा-शुभमन की ये फोटो नई है या पुरानी, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. न ही ये पता चल पाया है कि फोटो किस एयरपोर्ट की है. लेकिन फोटो ने एक बार फिर दोनों को सुर्खियों में ला दिया है.

सारा और शुभमन गिल की फोटो वायरल

गौरतलब है कि सारा और शुभमन गिल को पहली बार मुंबई में एक रेस्टोरेंट में डिनर पर जाते देखा गया था. इसके बाद हाल ही में वनडे मैच के दौरान शुभमन गिल ने दोहरा शतक मारा था, तो स्टेडियम में 'सारा-सारा' के नारे गूंज उठे थे. दर्शकों ने नारे लगाए थे- 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो'. विराट कोहली ने जब यह नारा सुना तो उन्होंने दर्शकों से इशारा किया कि वह और जोर-जोर से बोले. विराट का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था. वहीं, हाल ही शुभमन गिल पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के शो में पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने सारा अली खान की तारीफों के फ्लाईओवर बांधे थे.

ये भी पढ़ेंःKartik Aaryan Recreate Salman Khan Song: सलमान खान के इस हिट गाने पर नाचेगा 'शहजादा', रीक्रिएट में दिखेगी ये जोड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details