दिल्ली

delhi

Rohit Sharma Played Holi : रोहित ने साथियों के गालों पर रगड़ा गुलाल, बस में खिलाड़ियों संग किया डांस

By

Published : Mar 8, 2023, 12:36 PM IST

Updated : Mar 8, 2023, 12:50 PM IST

Rohit Sharma Holi CELEBRATION : बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया अहमदाबाद पहुंच गई है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अहमदाबाद पहुंचकर सभी साथियों के गालों पर गुलाल लगाकर होली जश्न मनाया है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Rohit Sharma Holi CELEBRATION
टीम इंडिया होली रोहित शर्मा होली

नई दिल्ली : भारतीय टीम आखिरी और चौथे टेस्ट मैच के लिए 8 मार्च को अहमदाबाद पहुंच गई है. टीम इंडिया पूरी तरह होली के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है. टीम इंडिया के कप्तान ने पर होली का ऐसा रंग चढ़ा है कि उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों के गालों को गुलाल से रंग दिया है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होली का जश्न मना रहे हैं. रंग-बिरंगा गुलाल उड़ाकर खूब मस्ती कर रहे हैं. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का यह आखिरी मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट पहले टीम के सभी खिलाड़ी होली के रंग में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो भारतीय टीम के अहमदाबाद पहुंचने का है. यहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और टीम के सभी खिलाड़ियों ने होली का हुड़दंग शुरू कर दिया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रोहित शर्मा अपने हाथ में गुलाल का पैकेट लिए हैं और सभी खिलाड़ियों के गालों पर गुलाल रगड़ रहे हैं. रोहित शर्मा ने विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, सूर्या, केएल राहुल सहित टीम के स्पोर्ट्स स्टाफ के साथ खूब होली खेली है. रोहित शर्मा सबको गुलाल से लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित के अलावा अन्य सभी टीम के खिलाड़ी भी एक-दूसरे को पकड़कर गुलाल से रंगते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने बस में जमकर गुलाल उड़ाया और होली के रंग में सराबोर नजर आए हैं. बस में रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज, विराट कोहली, सूर्या, रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ियों ने बस में खूब डांस भी किया है.

लास्ट टेस्ट में किसका पलड़ा भारी?
आखिरी टेस्ट और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. यह मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम भी है. इस बॉर्डर गावस्कर सीरीज को जीतने के बाद भारतीय टीम के WTC क्वालीफाई करने के चांस ज्यादा बढ़ जाएंगे. इसके लिए सभी खिलाड़ी मैदान में अपना पूरा दमखम आजमाएंगे. बतादें कि इस सीरीज में भारत ने पहले दो मुकाबले जीतकर ऑस्ट्रेलिया पर 2-1 बढ़त बना ली है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज की है.

पढ़ें-Team India Holi celebration : इंडियन क्रिकेट टीम ने खेली होली, रंग बरसे गाने पर थिरके प्लेयर, रोहित ने विराट पर उड़ाया गुलाल

Last Updated : Mar 8, 2023, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details