दिल्ली

delhi

By

Published : May 9, 2023, 12:19 PM IST

ETV Bharat / sports

ऋषभ पंत ने अंडर-16 खिलाड़ियों को दिया टिप्स, BCCI ने शेयर कीं तस्वीरें

ऋषभ पंत ने अंडर-16 खिलाड़ियों से बातचीत करके उनको कई टिप्स दिए हैं. खिलाड़ियों से बातचीत की नयी तस्वीर बीसीसीआई ने साझा करते हुए अपेडट दिया है...

Pant interacts with U16 players BCCI posts photos
ऋषभ पंत ने अंडर-16 खिलाड़ियों से की बातचीत

नई दिल्ली :भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं और कार दुर्घटना में लगी अपनी चोटों से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अंडर-16 क्रिकेटरों के साथ बातचीत करके युवा खिलाड़ियों को टिप्स दिया.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अंडर-16 क्रिकेटरों के साथ बातचीत करने की एक तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साझा करते हुए पंत का धन्यवाद दिया है और लिखा है कि स्टार खिलाड़ी ने जूनियर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए समय निकाला है, उसके लिए उनके आभारी हैं. साथ ही धन्यवाद भी दिया है.

बीसीसीआई ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया और बताया कि जो लड़के एनसीए बैंगलोर में अंडर-16 शिविर का हिस्सा हैं, उन्हें ऋषभ पंत के साथ क्रिकेट जैसे खेल और जीवन में कड़ी मेहनत और बहुत कुछ विषयों पर बातचीत करने का अवसर मिला. इन युवा लड़कों के लिए समय निकालने के लिए ऋषभ पंत का बीसीसीआई बहुत ही आभारी है.

विकेटकीपर बल्लेबाज अक्सर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें वह अपनी चोटों से उबरने के बारे में तस्वीरें डालते हैं, यहां तक दिखाया कि वह बिना किसी सहारे के अब चलने लगे हैं, जिससे पता चलता है कि उनकी रिकवरी तेजी से हो रही है.

आपको बता दें कि उनकी दुर्घटना के बाद उनकी कई सर्जरी हो चुकी हैं, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण दाहिने घुटने की सर्जरी थी, जो उनके पैर के लिगामेंट को ठीक करने के लिए की गयी थी.

इसे भी पढ़ें...Rishabh Pant Health Update : विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट, शेयर की है नयी तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details