दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Pak vs Aus के बीच टेस्ट मुकाबले के खास लम्हें, वीडियों हुई वायरल

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कुछ रोमांचक पल देखने को मिले. जिसमें एक वीडियो हसन अली के डांस का है और दूसरा वीडियो एक कपल का है. जिस पर लोग काफी रिएक्ट भी कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 28, 2023, 6:11 PM IST

हसन अली
हसन अली

नई दिल्ली :पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन स्टंप्स तक पाकिस्तान पर 248 रनों की बढ़त बना ली है. इस बीच मुकाबले के तीसरे दिन दो बेहद रोमांचक वीडियो देखने को मिले. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. इन वीडियों पर लोग रिएक्ट भी कर रहे हैं.

पहला वीडियो स्टेडियम में बैठे कपल का है. मैच के बीच में स्क्रीन पर कैमरामैन ने एक कपल का पर फोकस किया. जब कैमरा उन पर फोकस किया गया तब कपल एक दूसरे की गोद में बैठे हुए प्यार कर रहे हैं, खास बात यह है कि जब वह स्क्रीन पर देखते हैं कि कैमरा उन पर फोकस किया गया है तब वह असहज हो जाते हैं. और उठ जाते है उनमें से एक मुंह पर कपडा रख लेता है. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

दूसरा वीडियो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली का है. ऑस्ट्रेलिया की पारी के 53वे ओवर में हसन अली डांस करने लगे और उनके साथ पीछे खड़े दर्शक भी झूमने लगे. वीडियों में देखा जा सकता है कि हसन अली दर्शकों के साथ दाएं से बाएं और बाएं से दाएं डांस कर रहे है. उसके बाद हसन अली का दर्शकों ने तालियों के साथ स्वागत किया है.

बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा है. दूसरे टेस्ट मैच में स्टंप तक ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर 241 रनों की बढ़त बना ली थी. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में अब्दुल्लाह शफीक ने मिशेल मार्श का कैच छोडा था उसके बाद मार्श 96 रन बनाकर आउट हुए. मिशेल मार्श के अलावा स्टीव स्मिथ ने 50 रन का स्कोर किया. उसके अलावा कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नहीं सका.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी फील्डिंग की फिर फजीहत, अब्दुल्लाह शफीक ने मिचेल मार्श का टपकाया आसान कैच

ABOUT THE AUTHOR

...view details