दिल्ली

delhi

हमने अपनी योजनाओं पर काम नहीं किया : मिताली राज

By

Published : Sep 22, 2021, 3:51 PM IST

भारत की वनडे कप्तान मिताली राज ने कहा, मंगलवार को यहां पहले वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया से टीम की नौ विकेट से हार के पीछे की वजह थी कि हमने अपने योजनाओं पर काम नहीं किया.

वनडे कप्तान मिताली राज  Captain Mithali Raj  वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच  one day international match  भारतीय महिला क्रिकेट टीम  ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम  खेल समाचार  Indian Women Cricket Team  Australian Women Cricket Team  Sports News
वनडे कप्तान मिताली राज

मकाय:वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज राचेल हेन्स (नाबाद 93) और एलिसा हीली (77) और नंबर 3 की बल्लेबाज मेग लैनिंग (नाबाद 53) ने भारतीय गेंदबाजों, विशेषकर स्पिनरों के खिलाफ खूब रन बनाकर मेजबान टीम को शानदार जीत दिलाई और सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बनाई. भारत की महिलाओं ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 225/8 रन बनाए थे.

मिताली ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, हमारे पास योजनाएं थी, पर हमने उस पर काम नहीं किया. कभी-कभी गेंदबाजों को लय नहीं मिलती है और कभी-कभी उन्हें लय मिल जाती है. लेकिन हमारी योजनाएं काम नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ें:IPL 2021: हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव, मुकाबला फिर भी होगा

मिताली ने कहा, हमें अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार करने की जरूरत है. क्योंकि मुख्य रूप से हमारे पास स्पिनर हैं और स्पिनर हर जगह रन लग रहे हैं. इसलिए हमें अपने योजनाओं के बारे में सोचने की जरूरत है.

गेंदबाजी की योजना भले ही विफल हो गई हो, लेकिन भारतीय बल्लेबाजी ने भी मंगलवार को कुछ खास नहीं किया. मिताली राज ने खुद 63 रन बनाने के लिए 107 गेंदें लीं.

यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी कप्तान ने अपने देश को बताया शांति-दूत, लोगों ने उड़ाया मजाक

मिताली ने बताया कि दो विकेट जल्दी आउट होने के बाद बल्लेबाज ने धिमी बल्लेबाजी क्यों की. मिताली ने बताया कि पावर प्ले में ही दो विकेट गंवाने-खासकर शैफाली (वर्मा) और स्मृति (मंधना) जैसे बल्लेबाजों के बाद यह महत्वपूर्ण था कि मध्य क्रम में हम साझेदारी बनाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details