दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत 5 दिसंबर से होगी

लंका प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत 5 दिसंबर से होगा.

By

Published : Oct 19, 2021, 6:31 AM IST

Lanka Premier League  5th December  लंका प्रीमियर लीग  लंका प्रीमियर लीग 2021  आरपीआईसीएस  फाइनल राउंड गेम्स  Sports News in Hindi  खेल समाचार
Lanka Premier League

कोलंबो:लंका प्रीमियर लीग 2021 यहां पांच दिसंबर को गाले और जाफना के बीच खेले जाने वाले उद्घाटन मैच के साथ शुरू होगी. टूर्नामेंट के पहले दौर में 20 मैच आरपीआईसीएस में खेले जाएंगे, इसके बाद एमआरआईसीएस, हंबनटोटा में अंतिम दौर के मैच खेले जाएंगे.

लीग का फाइनल 23 दिसंबर को एमआरआईसीएस, हंबनटोटा में खेला जाएगा. जबकि इस साल के टूर्नामेंट में फाइनल के लिए समर्पित 'रिजर्व डे' के रूप में 24 दिसंबर है. लंका प्रीमियर लीग, जो श्रीलंका का सर्वोच्च घरेलू टूर्नामेंट है. इसमें कुल 24 मैच खेले जाएंगे और इसमें शीर्ष घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों की भागीदारी होगी.

यह भी पढ़ें:आर्चर की कमी पूरी कर सकते हैं मिल्स : हुसैन

फाइनल राउंड गेम्स अंक तालिका में शीर्ष दो टीमों को क्वालीफायर 1 खेलते हुए देखेंगे. जबकि टेबल पर तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर में खेलेंगी. क्वालीफायर 1 का विजेता सीधे फाइनल में जाएगा, जबकि क्वालीफायर 1 का हारने वाला क्वालीफायर 2 में एलिमिनेटर के विजेता के खिलाफ खेलेगा और उस गेम का विजेता फाइनल में जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details