दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 11, 2023, 3:31 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 3:50 PM IST

ETV Bharat / sports

KL Rahul Health Update : 13 जून को NCA ज्वाइन करेंगे केएल राहुल, रिहैबिलिटेशन की तैयारी

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल टीम में वापसी के लिए एनसीए ज्वाइन करने वाले हैं. वह अगले एक-दो दिनों में वहां पहुंच सकते हैं..

KL Rahul will be going to NCA on June 13th for his rehab
NCA ज्वाइन करेंगे केएल राहुल

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और कभी-कभी विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले केएल राहुल जल्द ही टीम में लौटने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर रहे हैं. वह अपने इलाजे के बाद रिहैबिलिटेशन शुरू करने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी ज्वाइन करने जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार केएल राहुल 13 जून को नेशनल क्रिकेट एकेडमी ज्वाइन करने वाले हैं, ताकि वहां पर वह अपना रिहैबिलिटेशन शुरू कर सकें.

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स की कप्तानी कर रहे केएल राहुल को आईपीएल में मैच के दौरान उनको चोट लगी थी. उसके बाद वह आईपीएल से बाहर हो गए थे. वह इलाज के बाद एक बार फिर से भारतीय टीम में शामिल होने की कवायद में जुटे हुए हैं.

आपको बता दें कि 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच में एक चौका रोकने के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान राहुल चोटिल हो गए थे और उन्हें मैदान से लंगड़ाते हुए निकलते देखा गया. राहुल को यह चोट बेंगलुरु के खिलाफ दूसरे ओवर में फील्डिंग के दौरान लगी थी. इस मैच में राहुल नंबर 11 पर बल्लेबाजी करने आए और रन दौड़ने के लिए संघर्षरत दिखे. लखनऊ को इस मैच में 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

केएल राहुल को लगी थी चोट

अपनी सर्जरी के बारे में राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा था और सर्जरी के बारे में बताया था.

केएल राहुल ने लिखा-

"मेडिकल टीम से पूरी तरह विचार-विमर्श करने के बाद यह निष्कर्ष निकला कि मुझे जल्द ही जांघ की सर्जरी करानी होगी. आगामी सप्ताहों में मेरा ध्यान रिहैबिलिटेशन और रिकवरी पर रहेगा. यह फैसला मुश्किल था लेकिन मैं जानता हूँ कि पूरी तरह रिकवरी के लिए यह कराना जरूरी है."

Last Updated : Jun 11, 2023, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details