दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

घुटने से खून निकलने के बावजूद एंडरसन ने जारी रखी थी गेंदबाजी

जेम्स एंडरसन भले ही भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब रहे, लेकिन उन्होंने घुटने से खून निकलने के बावजूद गेंदबाजी जारी रखी.

By

Published : Sep 3, 2021, 3:11 PM IST

James Anderson  जेम्स एंडरसन के घुटने से निकला खून  जेम्स एंडरसन को लगी चोट  गेंदबाज जेम्स एंडरसन  blood from james anderson knee  James Anderson injured  bowler james anderson  Sports News in Hindi  खेल समाचार
गेंदबाज जेम्स एंडरसन

लंदन:इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भले ही भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब रहे, लेकिन उन्होंने घुटने से खून निकलने के बावजूद गेंदबाजी जारी रखी.

द मिरर ने रिपोर्ट में कहा, एंडरसन भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान गेंदबाजी करते वक्त गिर गए थे और उनके घुटने में कट आया था. उनकी पैंट में खून लगा हुआ दिखा. चोटिल होने के बावजूद एंडरसन ने गेंदबाजी जारी रखी.

यह भी पढ़ें:Ind vs Eng 4th Test: भारत की पहली पारी 191 रन पर सिमटी, इंग्लैंड ने बनाए 3/53

प्रशंसकों ने भी 42वें ओवर के दौरान एंडरसन के घुटने से निकल रहे खून को देखा. एक यूजर ने लिखा, एंडरसन के पैर से खून निकल रहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, जिमी के घुटने से खून निकल रहा है, लेकिन वह फिर भी गेंदबाजी कर रहे हैं. 39 साल की उम्र में समर्पण का स्तर.

एंडरसन ने भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में 20.79 के औसत से 14 विकेट झटके हैं. वह ओली रॉबिंसन और जसप्रीत बुमराह के बाद सीरीज में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details