दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 12:46 PM IST

ETV Bharat / sports

Sanju samson का आस्ट्रेलिया सीरीज में चयन न होने पर क्या बोले इरफान पठान, फैेंस दे रहे प्रतिक्रिया

22 सितंबर से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु होने वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस सूची में संजू सैमसन का नाम नहीं है. इस पर पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने प्रतिक्रिया दी है.

sanju samson not selected in team india
संजू सैमसन और इरफान पठान

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय सीरीज के लिए मंगलवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई. सीरीज के पहले दो मैचों के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. अश्विन की आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए वापसी हो गई है. ऋतुराज गायकवाड और तिलक वर्मा को पहले दो मैचों के लिए शामिल किया गया है. टीम की घोषणा के बाद संजू सैमसन के फैंस को निराशा हाथ लगी है.

संजू सैमसन के टीम में चयन न होने पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि 'अगर मैं संजू सैमसन की जगह होता तो बहुत निराश होता'.

इरफान पठान की इस पोस्ट पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. संजू सैमसन के साथ ऐसा पहली बार नही हुआ है इससे पहले भी फैंस को निराशा हाथ लगी है. फैंस सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि वनडे क्रिकेट में 55.71 की औसत के बावजूद संजू सैमसन को टीम में क्यों शामिल नहीं किया गया.

एक एक्स यूजर ने कहा कि संजू सैमसन को एशिया कप, आगे आने वाले एशियाई खेल, विश्व कप के साथ आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए अनदेखा किया गया. उन्होंने आगे लिखा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि संजू सैमसन का अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया है.

एक यूजर ने सैमसन की फोटो शेयर करते हुए एक्स पर लिखा कि अन्याय क्या है इस व्यक्ति को देखिए और महसूस कीजिए.

संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान टीम के कप्तान है उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 20 अर्धशतक और तीन शतक जमाए हैं. आईपीएल में उन्होंने कई बड़ी मैच जिताऊ पारियां भी खेली हैं और अपने विरोधियों के छक्के छुड़ाने की ताकत रखते हैं. सैमसन की कप्तानी में साल 2022 के आईपीएल में राजस्थान की टीम फाइनल मुकाबला जीतने से थोड़ा सा ही चूकी थी.

ये भी पढ़ें :

Yuvraj Singh Record : आज ही के दिन युवराज सिंह ने लगाए थे एक ओवर में 6 छक्के, बनाया था सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड

Rohit On Ashwin : आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज तय करेगी अश्विन विश्व कप का हिस्सा होंगे या नहीं : रोहित

ABOUT THE AUTHOR

...view details