दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

One Family Dinner : सचिन समेत मुंबई इंडियंस टीम ने तिलक वर्मा के घर किया डिनर

Mumbai Indians At Tilak Verma Home : आईपीएल 2023 का 25वां मैच आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा. इससे पहले मुंबई इंडियंस टीम ने तिलक वर्मा के घर फैमिली संग डिनर किया. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं.

By

Published : Apr 18, 2023, 1:11 PM IST

Updated : Apr 18, 2023, 1:45 PM IST

Sachin Tendulkar Mumbai Indians At Tilak Verma Home
सचिन तेंदुलकर संग मुंबई इंडियंस टीम डिनर

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 25वां मैच आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला जाएगा. शाम 7.30 बजे से मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कड़ा मुकाबला होना है. इससे पहले मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा के घर 'वन फैमिली' डिनर का आयोजन किया गया. तिलक वर्मा वर्मा की फैमिली संग घर पर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत पूरी मुंबई टीम ने डिनर किया. सचिन संग पूरी मुंबई टीम की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इन फोटो पर लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की है. इनमें सचिन तेंदुलकर सहित मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, पीयूष चावला, ईशान किशन, अर्जुन तेंदुलकर, डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो तिलक वर्मा के घर हैदराबाद की है. इन तस्वीरों में तिलक वर्मा की फैमिल संग सचिन तेंदुलकर और पूरी मुंबई टीम दिखाई दे रही है. तिलक वर्मा ने अपने घर पर सभी खिलाड़ियों को डिनर के लिए बुलाया था. इन फोटो पर अभीतक करीब 26 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. इसके अलावा लोग पोस्ट पर अपने फेवरेट खिलाड़ी के लिए मजेदार इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

डेवाल्ड ब्रेविस ने दिया तिलक वर्मा को खास तोहफा
साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस ने तिलक वर्मा को एक खास गिफ्ट दिया. ब्रेविस ने तिलक को चार मिनार का मिनिएचर उपहार में दिया है. बतादें कि तिलक वर्मा हैदराबाद के रहने वाले हैं. इसलिए यह गिफ्ट उनके लिए काफी महत्त्वपूर्ण है. डेवाल्ड ब्रेविस ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2022 में की थी. डेवाल्ड ने अभीतक 7 आईपीएल मैच खेले हैं. इन मैचों की पारियों में उन्होंने 23 के एवरेज से 161 रन बनाए है. IPL में इनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन का है. ब्रेविस को बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से भी जाना जाता है. डेवाल्ड को मुंबई टीम ने तीन करोड़ रुपये में खरीदा था.

तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस

पढ़ें-SRH vs MI : हैदराबाद की जीत का क्रम तोड़ना चाहेगी मुंबई, लेगी पिछली हार का बदला

Last Updated : Apr 18, 2023, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details